sex racket

हरिद्वार में सेक्स रैकेट का खुलासा, ऐसे हो रहा था जिस्म का सौदा


चंद्रशेखर जोशी। 
हरिद्वार पुलिस ने कलियर में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए आठ लोगों को पकडा है। गेस्ट हाउस में छापामार कर पुलिस ने चार पुरुषों को चार युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड लिया। आठों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं पकडी गई लडकियां असम और पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। इनसे यहां जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि ग्राहकों को व्हट्सएप के जरिए लडकियों की फोटो दिखाई जाती थी। साथ ही दलालों के जरिए रेट तय किए जाते थे। आधा हिस्सा लडकियों को मिलता था जबकि आधी रकम दलाल ले लेते थे। पुलिस ने बताया कि एक बार में एक से दो हजार रुपए एक व्यक्ति से लिए जाते थे।
कलियर थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि कलियर में पिछले काफी समय से देह व्यापार चलाए जाने की सूचना मिल रही थी। इस पर दो गेस्ट हाउस में कार्रवाई की गई। यहां से चार युवतियां और चार लडके गिरफ्तार किए गए। ये चारों लडके ग्राहक बताए जा रहे हैं। जबकि चार युवतियों को जिस्मफरोशी के लिए आसाम और पश्चिम बंगाल से लाया गया था। लडकियों की उम्र बीस से पच्चीस साल के बीच है। वहीं पुलिस गेस्ट हाउस संचालकों की भूमिका की भी जांच कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों में फैजल, दिलशाद, मुर्सरत और मु​स्तफा हैं। इनमें फैजल देवबंद सहारनपुर का रहने वाला है जबकि दिलशाद अमरोहा यूपी का है। वहीं मुर्सरत और मुस्तफा बहादराबाद हरिद्वार के बताए जा रहे हैं।
कलियर में सेक्स रैकेट खुलासे का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार सेक्स रैकेट के मामले सामने आ चुके है। यहां गेस्ट हाउस में जिस्मफरोशी हो रही है। बावजूद इसके गेस्ट हाउस संचालकों पर कार्रवाई नही की जा रही है।

Share News