WhatsApp Image 2020 11 23 at 17.40.55

विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, मिठाई की दुकान में घुसी क्रेन


कुणाल दरगन।
कनखल थानाक्षेत्र के जमालपुर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने मौत पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया। उनका आरोप है कि ससुराल वालों ने उन्हें समय से सूचना नहीं दी। पुलिस ने हंगामा शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
पुलिस के मुताबिक जमालपुर निवासी सन्नी प्राइवेट जॉब करता है। बीते फरवरी माह में सन्नी की शादी ज्वालापुर सुभाषनगर निवासी पूजा से हुई थी। ससुराल वालों का कहना है कि सोमवार को पूजा की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसे कनखल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटी की मौत की सूचना पर जमालपुर पहुंचे मायके वालों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने बेटी के ससुरालियों पर समय से सूचना न देने का आरोप लगाते हुए मौत पर सवाल उठाए। मायके वालों का कहना था कि पूजा पूरी तरह स्वस्थ थी, उसकी मौत गले नहीं उतर रही है। हंगामे की सूचना पर इंस्पेक्टर कनखल शंकर सिंह बिष्ट, जगजीतपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र रावत मौके पर पहुंचे और हंगामा शांत कराया। पुलिस ने मायके और ससुराल वालों से जानकारी जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। इंस्पेक्टर कनखल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल मायके वालों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत का कारण साफ हो पाएगा।
————
भट्ट स्वीट्स में घुसी क्रेन, व्यापारियों का हंगामा
वहीं दूसरी ओर रेलवे स्टेशन रोड पर मौजूद जानी मानी मिठाई की दुकान भट्ट स्वीट्स में सोमवार को रेलवे स्टेशन परिसर में खडी क्रेन दीवारों को तोड़ते हुए दुकान में घुस गई। दुकान में खडे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं भट्ट स्वीट्स के कारीगरों और दुकान मालिक भी घटना में बाल—बाल बच गए। वहीं व्यापारियों ने पूरे मामले में रेलवे प्रशासन की लापरवाही पर गुस्सा उतारा। बताया जा रहा है कि दुकान में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Share News