PicsArt 12 12 01.19.53

हरिद्वारः शराब पार्टी के बाद मकान मालिक ने किराएदार को उतारा मौत के घाट, ये था कारण


कुणाल दरगन।
हरिद्वार पुलिस ने रानीपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर में रहने वाले मकान मालिक को अपने किराएदार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मकान मालिक ने अपने किराएदार से पांच लाख रूपए उधार लिए थे और उधारी का तकाजा करने पर मकान मालिक ने पहले अपने किराएदार को शराब पिलाई और बाद में उसे गंगा में धक्का देकर मार दिया।
सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि ने बताया कि शकील पुत्र शकीर निवासी संभल उत्तर प्रदेश हरिद्वार की सिडकुल की एक कंपनी में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था और यहां रावली महदूद में रहता था। कुछ समय पहले शकील सलेमपुर निवासी आसिफ के मकान में किराए पर रहता था। आसिफ ने शकील से पांच लाख रूपए उधार लिए थे। पांच दिसम्बर को जब शकील ने पैसों का तकाजा किया था और आसिफ गुस्से में लाल पीला हो गया।
उसने पहले शकील को शराब पार्टी दी और बाद में उसे मंगलौर आसफनगर झाल पर ले गया। यहां उसे नशे में गंगा में धक्का दे दिया। इसके बाद आसिफ अपने घर आ गया। इधर परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस शकील की तलाश कर रही थी और पुलिस को काॅल डिटेल व मोबाइल लोकेशन के आधार पर आसिफ की गतिविधियों के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस ने आसिफ से पूछताछ की और कडाई से पूछताछ करने के बाद आसिफ टूट गया। पुलिस ने आसिफ को अपने किराएदार शकील की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शकील के शव की तलाश की जा रही है। एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने हत्या का खुलासा करने के लिए सिडकुल पुलिस की पीठ थपथाई है।

Share News