sex racket busted

हरिद्वार में कॉल गर्ल की होम डिलीवरी: पुलिस ने शुरु की जांच, कई नामी रडार पर


विकास कुमार।
धर्मनगरी हरिद्वार में एक्सकार्ट सर्विस चलाकर कॉल गर्ल सेक्स वकर्स की घर तक डिलीवरी करने वालों की पुलिस ने थाह लेनी शुरु कर दी है। एक निकाय के सरकारी सेवक और काल गर्ल की होम डिलीवरी करने वाली कथित महिला दलाल की फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। यही नहीं हरिद्वार में ऐसे स्थानों को भी चिन्हित करने का काम शुरु कर दिया गया है जहां से ये एस्कार्ट सर्विस संचालित की जा रही है। सोशल मीडिया का एस्कार्ट सर्विस चलाने और लड़कियों के फोटो ग्राहकों तक भेजने के लिए प्रयोग किया जा रहा है।
कुछ दिन पहले एक निकाय में सरकारी सेवक और एक महिला की कथित बातचीत का आडियो वायरल हो गया। इसमें महिला उस व्यक्ति को लडकी के फोटो भेजने और भेल आवासीय कॉलोनी स्थित फाउंड्री गेट पर इंतजार करने के लिए कह रही है। यही नही इस वीडियो में सरकारी सेवक के पता नही कैसी होगी कहकर नाराजगी व्यक्त करने पर महिला उसे सुंदर होने की बात कहते हुए दो मिनट इंतजार करने की बात कह रही है।

Read this also : हरिद्वार में कॉल गर्ल की होम डिलीवरी, ऑडियो सुनकर रह जाएंगे दंग, देंखें वीडियो
एस्कार्ट सर्विस चलाकर लडकियों की होम डिलीवरी करने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस ने तैयारी शुरु कर ली है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि जिस्मफरोशी के जितने भी नेटवर्क हैं। हम सभी पर कार्रवाई कर रहे हैं। ऐसे तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है। वहीं वायरल आडियो की भी जांच शुरु कर दी गई है। उन्होंने बताया कि हमने पहले भी इस ओर कार्रवाई की है और हरिद्वार पुलिस ने रेलवे रोड से कई गिरफ्तारियां भी की है।

—-
बाहर से बुलाई जाती है लड़कियां
हरिद्वार में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और अन्य इलाकों से लडकियों को बुलाते हैं। इसमें लडकियों को ग्राहकों के बताए होटल या घर में भेजा जाता है। यही नहीं लडकियों को एक तय रकम के अनुसार लाया जाता है। इसके बाद हरिद्वार में जिस्मफरोशी कराई जाती है। जानकार बताते हैं कि हरिद्वार के स्थानीय दलालों के शहर की कई नामचीन हस्तियां ग्राहक हैं। इनमें सिस्टम और राजनीति, व व्यापारी सभी जुड़े हैं।

Share News