Kanwar Yatra 2023

यूपी के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, पति—पत्नी की मौत, बेटे सहित तीन घायल


चंद्रशेखर जोशी।
उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जनपद से उत्तराखण्ड घूमने आए पर्यटकों की कार टिहरी से धनोल्टी की ओर जाते हुए गहरी खाई में गिर गई। इसमें पति—पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके बेटे, एक अन्य रिश्तेदार व चालक गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। वहीं दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
स्थानीय पुलिस ने बताया कि मुज्जफरनगर से अजय सिंघल पुत्र तेकचन्द अपनी पत्नी मोनिका सिंघल, बेटे शौर्य सिंघल व अन्य रिश्तेदार सूर्याशं सिंघल के साथ उत्तराखण्ड घूमने आए थे। सोमवार को वो टिहरी में डोबरा चांठी पुल पर घूमने के बाद रात करीब साढे दस बजे वापस धनोल्टी अपनी कार से जा रहे थे। इसी बीच जाख-डोबरा मोटर मार्ग पर उप्पू सिराईं गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। करीब दौ सौ मीटर गहरी खाई में गिरी कार से राहत बचाव करने के लिए स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें लगी रही। बडी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया।
पुलिस के मुताबिक मोनिका की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि अजय सिंघल को हायर सेंटर रैफर किया गया था। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं शौर्य, सूर्यांश और चालक प्रमोदपाल पुत्र ओमप्रकाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

Share News