PicsArt 12 17 02.02.04 1

हरिद्वार के जिम में अश्लील कृत्य करते हुए वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी


विकास कुमार।
हरिद्वार शहर के एक जिम में एक युवक और युवती का अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। ये जिम ज्वालापुर थाना क्षेत्र में स्थित बताया जा रहा है। इसमें एक युवक और युवती सहवास करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। ज्वालापुर पुलिस इसकी तस्दीक कर रही है कि ये वीडियो दोनों ने खुद बनाया है या फिर इसे किसी तीसरे शख्स से चुपके से रिकार्ड किया है। हालांकि इसमें दोनों के चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं।
अश्लील वीडियो में युवती किसी अन्य से फोन पर बात करते हुए भी नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि अश्लील वीडियो पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और इसकी खासी चर्चा हो रही थी। अब ये मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने इसकी पडताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी ना तो युवक और ना ही युवती की ओर से इस मामले में कोई शिकायत दर्ज की गई है। लेकिन चूंकि मामला काफी चर्चा में है और इसके गलत प्रभावों को देखते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर ज्वालापुर के जिस जिम का ये वीडियो बताया जा रहा है पुलिस ने उसके संचालक से भी पूछताछ करने जा रही है। जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

————
जिन्होंने वायरल किया होगी कार्रवाई
वहीं दूसरी ओर पुलिस का ये भी कहना है कि किसी के अंतरंग संबंध का वीडियों वायरल करना कानूनी अपराध है और ये आईटी एक्ट का मामला है। इसलिए शिकायत मिलने पर इसमें उचित कार्रवाई की जाएगी। अगर ये युवक और युवती दोनों ने खुद ही वीडियो वायरल किया है तो भी इसमें दोनों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, क्योंकि जिम एक सार्वजनिक जगह है और सावर्जनिक स्थानों पर अश्वलील कृत्य करना भी कानूनी अपराध है।

Share News