Kumbh mela Haridwar 2021

शाही स्नान: अखाड़ा परिसर में करंट लगने से भक्त की मौत, साधु मृत मिला


WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.

विकास कुमार।
महाकुंभ के पहले शाही स्नान पर गुरुवार सुबह जूना अखाडे के मायादेवी मंदिर परिसर में करंट की चपेट में आने से एक भक्त की मौत हो गई। भक्त की शिनाख्त नितिन दास पुत्र मोहन दास निवासी वेल्थूर, केरला के तौर पर हुई है। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि जूना अखाडे के परिसर में अग्नि और आह्वान अखाडा की तैयारियां चल रही थी। एक छडी उपर से गुजर रही हाई—टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। इससे नितिन दास इसकी चपेट में आ गया और गंभीर घायल हो गया। उसे आनन—फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जिला अस्पताल के सीएमएस डा. राजेश गुप्ता ने बताया कि सुबह करीब साढे आठ बजे के एक अज्ञात व्यक्ति को अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया था। वहीं शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

————————————
हरिद्वार में मिला साधु का शव
वहीं उत्तरी हरिद्वार के खडखडी क्षेत्र में एक साठ साल के साधु का शव मिला है। साधु के सिर पर चोट हैं और उन्हें मृत अवस्था में बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेस अस्पताल से प्राप्त सूचना के मुताबिक करीब दस बजे इमरजेंसी सेवा 108 ने साधु को बेस अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं पुलिस साधु के बारे में जानकारी जुटा रही है।

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49
Share News