married woman murdered her lover over dispute viral news

प्रेमी ने कही ऐसी बात कि शादीशुदा प्रेमिका ने गला काट दिया, लाश ठिकाने लगाते वक्त गिरफ्तार


विकास कुमार/अतीक साबरी।
शादीशुदा महिला के साथ लिवइन में रह रहे एक प्रेमी को महिला पर टोंट मारना भारी पड गया। प्रेमिका ने अपने प्रेमी की उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी। वहीं प्रेमिका शव को सूटकेस में भरकर ठिकाने लगाने जा रही थी, तभी पुलिस ने संदिग्ध हालात को देखते हुए सूटकेस खुलवाया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि प्रीति शर्मा नाम की महिला अपने पति दीपक यादव से अलग होकर फिरोज नाम के नाई के साथ पिछले चार सालों से गाजियाबाद के एक फ्लैट में रिलेशनशिप में रह रही थी। दोनों के बीच अक्सर शादी को लेकर विवाद हो जाता था। फिरोज मूल रूप से उत्तर प्रदेश के संभल इलाके का रहने वाला था और दिल्ली में काम करता था। बीते कुछ दिनों से प्रीति फिरोज पर शादी का दबाव बना रही थी। मगर फिरोज ने प्रीति को ये कहकर मना कर दिया कि जो अपने पति की नहीं हुई वो मेरी क्या होगी।

इतना सुनते ही प्रीति आगबबूला हो गयी और पास ही रखे उस्तरे से फिरोज का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। बाद प्रीति ने फिरोज के शव को एक बड़े ट्रॉली बेग में डालकर उसको ठिकाने लगाने की योजना का भी तानाबाना लिया। मगर जैसे ही रविवार रात प्रीति बेग में फिरोज के शव को रखकर ठिकाने लगाने के लिए घर से कुछ दूरी पर निकली रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने प्रीति को रोक लिया। प्रीति घबराई और भागने की कोशिश की। इसके बाद सूटकेस खोला गया तो उसमें फिरोज की लाश थी। पुलिस ने प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के हमारे व्हटसएप ग्रुप से जुडे क्लिक करें

Share News