punjabi girl become sex worker in haridwar arrested by police

पति की मौत के बाद पंजाब की सरबजीत कौर हरिद्वार में बन गई सेक्स वर्कर, रोशनी की भी यही कहानी

विकास कुमार/अतीक साबरी।
हालात इंसान को अपना जिस्म बेचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही दर्दनाक कहानी हरिद्वार में पकडी गई दो सेक्स वर्कर्स की है जिन्हें हरिद्वार पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सरबजीत महज 21 साल की है और उसके पति का देहांत होने के बाद उसके सिर पर घर की रोजी रोटी चलाने का जिम्मा आ गया था। कपूरथला पंजाब की रहने वाली सरबजीत कौन ने काम की तलाश में हरिद्वार का रुख किया लेकिन यहां उसे काम तो नहीं मिला लेकिन गरीबी ने उसे अपना जिस्म का सौदा करने पर मजबूर कर दिया। सरबजीत कौर पिछले कुछ दिनों से हरिद्वार रेलवे रोड पर बतौर सेक्स वर्कर काम कर रही थी।
यही कहानी 20 साल की रोशनी की है। रोशनी की शादी उसके परिजनों ने बडे अरमान से की थी लेकिन रोशनी के पति ने उसे छोड दिया और घर की माली हालत देख रोशनी ने घरों में चूल्हा चौका किया लेकिन बाद में वो भी सेक्स वर्कर बन गई। रोशनी के अलावा दो अन्य महिलाओं चंदना विश्वास और सावित्रा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये दोनों महिलाओं की भी यही कहानी है। लेकिन ये दोनों महिलाएं अब अभ्यस्त हो चुकी है।
नगर कोतवाली एसआई प्रियंका भारद्वाज ने बताया कि चार महिलाओं को सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन सभी महिलाओं की आर्थिक हालात ठीक नहीं है, जो इनके सेक्स वर्कर बनने का अहम कारण है। फिलहाल इनकी काउंसलिंग भी की जा रही है। punjabi girl become sex worker in haridwar arrested by police

खबरों को व्हाट्सएप पर पाने के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े क्लिक करें

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!