Five girls including 11 arrested from sex racket in uttarakhand

मसूरी में सेक्स रैकेट, हल्द्वानी में स्पा सेंटर से पांच लड़कियों सहित 11 गिरफ्तार, देखें वीडियो


विकास कुमार।
देहरादून पुलिस ने पहाडों की रानी मसूरी में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दो कॉल गर्ल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। लडकियों को जिसमफरोशी के लिए बाहर से बुलाया गया था और यहां होटल में रुककर ये धंधा किया जा रहा था। वहीं दूसरी ओर हल्द्वानी पुलिस ने भी स्पा सेंटर पर रेड कर मसाज की आड में आपत्तिजनक गतिविधियां करने के आरोप में तीन लडकियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि छापे के दौरान तीनों लडकियां पुरुषों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई थी। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।
पहला मामला मसूरी के भट्टा फाल क्षेत्र में होटल में चल रहे आनलाइन सेक्स रैकेट का है। इसमें पुलिस ने दो लडकियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लडकियां में पकडी गई सुधा अलीगढ की रहने वाली है जबकि कंचन गुप्ता ​बेगूसराय बिहार की बताई जा रही हैं जबकि आरोपी किशन, स्वपन मंडल और अमरजीत हरियाणा के बताए जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि ये सेक्स रैकेट हरियाणा से आपरेट हो रहा था। फिलहाल इस रैकैट में शामिल अन्य लोगों की जांच की जा रही है। Five girls including 11 arrested from sex racket in uttarakhand

———————————
हल्द्वानी में चल रहे स्पा सेंटर पर हुई रेड
वहीं दूसरी ओर हल्द्वानी में स्पा सेंटर की आड में चल रहे अनैतिक गतिविधियों का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन लडकियों और तीन लडकों को गिरफ्तार किया किया है। लडकियों में एक दिल्ली की रहने वाली है जबकि एक यूपी और एक बंगाल की है। वहीं पुरुषों में तीनों ही पुरुष स्थानीय है। बताया जा रहा है कि स्पा स्थानीय युवक ने लीज पर लिया हुआ था और लडकियों को मसाज करने की आड में गलत काम करने के लिए दबाव डाला जाता था। पुलिस ने छापे के दौरान लडकियों को रंगे हाथों पकडा है।

———————————
पहले भी सामने आ चुके हैं मामले
हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब सेक्स रैकेट और स्पा की आड में चल रहे जिस्मफरोशी के खेल को पुलिस ने पकडा हो। सबसे ज्यादा सेक्स रैकेट हलद्वानी और उधम सिंह नगर में पकडे गए हैं। यहां स्पा सेंटरों की आड में लडकियों से जिस्मफरोशी कराई जा रही हैं। जबकि हरिद्वार में भी दिल्ली की एक युवती को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस युवती ने सेक्स रैकेट के होटल ही लीज पर ले लिया था। वहीं कुछ दिन पहले देहरादून में भी सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया था। यात्रा सीजन होने के कारण जिस्फरोशी के लिए लडकियां दिल्ली और दूसरे प्रदेशों से लाई जा रही है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News