three year old minor girl raped and murdered by cousin brother in uttarakhand udham Singh nagar

उत्तराखण्ड: तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी मौसेरा भाई और मां गिरफ्तार

विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप बच्ची के मौसेरे भाई पर लगा। वहीं पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी भाई और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। मां पर आरोप है कि उसे आरोपी ने घटना के बारे में बता दिया था और ये बात उसने पुलिस से छिपाई। साथ ही आरोपी बेटे को भागने के लिए पैसे भी दिए। three year old minor girl raped and murdered by cousin brother in uttarakhand udham Singh nagar

———————————————


गुरुवार रात से लापता थी बच्ची, पुलिस के तुरंत हरकत में आने से पकड़ा गया आरोपी
किच्छा थाना क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली कि तीन साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी और संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बच्ची के एक रिश्तेदार जो रिश्ते में उसका मौसेरा भाई लगता था अजय पाल पुत्र सूरजपाल निवासी बरी थाना पुलभटटा जिला ऊधम सिंह नगर की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हुई। पूछताछ की गई तो सूरज ने बताया कि वो अपनी बाइक से बच्ची को उठाकर ले गया था।

बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब वह चिल्लाने लगी तो बच्ची की हत्या कर शव को वहीं झाडियों में छिपा दिया गया। एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बच्ची का शव छुपाने के बाद आरोपी अपने घर पहुंचा और घटना के बारे में अपने मां तारावती और पिता सूरज पाल को बताया। जिस पर दोनों ने एक हजार रुपए घर से भागने के लिए दिए। वहीं पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर आरोपी अजय और उसकी मां तारावती को गिरफ्तार कर​ लिया। वहीं आरोपी का पिता सूरजपाल फरार बताया जा रहा है।

Share News

2 thoughts on “उत्तराखण्ड: तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी मौसेरा भाई और मां गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!