police recovered kidnapped girl four accused including woman arrested Uttarakhand police

अय्याशी में दर्जी बना कर्जदार, कर्ज उतारने के लिए किया पड़ोसी की बेटी का अपहरण, गिरफ्तार

विकास कुमार/अतीक साबरी।
उधम सिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर से चार साल की बच्ची के अपहरण की गुत्थी सुलझाते हुए महिला सहित चार अरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके कब्जे से बच्ची को सकुशल बरामद भी कर लिया है। अपहरणकर्ता पडोसी ही निकला जिसने कर्ज चुकाने के लिए बच्ची का अपहरण किया था और अपहरण के बाद बच्ची के पिता के साथ ही घूम रहा था। police recovered kidnapped girl four accused including woman arrested Uttarakhand police

———————————————————
अय्याशी की लत ने बनाया कर्जदार
उधम सिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने देर रात वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 11 जून को शाहिद नबी निवासी ईदगाह रोड खेडा रुद्रपुर ने पुलिस को अपनी चार साल की बच्ची के अपहरण की सूचना दी थी। अपहरणकर्ता ने बच्ची को लौटाने के बदले पंद्रह लाख रुपए मांगे थे। पुलिस हरकत में आई तो शाहिद के पडोसी शफी अहमद की भूमिका प्रकाश में आई। आपरेशन की बागडोर संभाल रहे एसपी मनोज कत्याल ने बताया कि शफी अहमद दर्जी का काम करता है और अय्याशी की लत लगने और अन्य कारणों से उस पर तीस लाख रुपए का कर्जा हो गया था। पंद्रह लाख उसने उतार दिए थे लेकिन बाकी पंद्रह लाख के लिए उस पर दबाव बन रहा था। इसलिए उसने अपने पडोसी शाहिद नबी की बेटी को अपहरण करने की योजना बनाई। हालांकि शाहिद पेशे से ड्राफ्टमैन हैं और उनकी माली हालत भी बहुत ज्यादा ठीक नही थी। लेकिन, लडकी के मामा—नाना की आर्थिक स्थिति अच्छी होने के चलते उसने शाहिद नबी की बेटी रिदा का अपहरण कर लिया।

————————————————
बच्ची को महिला मित्र के घर छुपाया
पुलिस ने बताया कि शफी ने नैनीताल हलद्वानी के वनभूलपुरा में बच्ची को अपनी महिला मित्र छोटी पत्नी नासिर अहमद निवासी इंद्रानगर वनभूलपुरा के घर छिपाया था और उसे भी इस षडयंत्र का राजदार बनाया था। इसके अलावा शफी ने शाहरुख उर्फ सलमान को फोन करने के लिए रखा था जबकि फिरोज को बच्ची को उठाने और का जिम्मा सौंपा था। पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचे, तीन मोबाइल फोन, चालीस हजार रुपए नगद आदि बरामद किया है। वारदात के खुलासे में सीओ सिटी रुद्रपुर अभय सिंह की टीम ने भी महती भूमिका निभाई।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!