IMG 20201030 WA0014

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास, पुलिस ने घेर कर दबोचा


कुणाल दरगन।
हरिद्वार—दिल्ली हाई—वे पर यातायात को संभालने में लगे पुलिसकर्मी को ट्रक चालक ने कुचलने का प्रयास किया। किसी तरह पुलिसकर्मी ने भाग कर अपनी जान बचाई। इसके बाद भी ट्रक चालक भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने किसी तरह घेर पर आरोपी ट्रक चालक को दबोच लिया। घटना शुक्रवार दोपहर दूधाधारी चौकी की बताई जा रही है।
थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि होमगार्ड सुरेश कुमार शुक्रवार को दूधाधारी चौक के पास ट्रैफिक नियंत्रण की ड्यूटी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर में एक ट्रक पुराना आरटीओ चौक से दूधाधारी की ओर आ रहा था। ट्रक चालक पर आरोप है कि ट्रक चालक मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। होमगार्ड ने ट्रक चालक को रोकने का संकेत दिया गया। तभी ट्रक चालक ने ट्रक को सुरेश कुमार की ओर मोड दिया और उसको कुलचने प्रयास किया। किसी तरह सुरेश ने अपनी जान बचाई।
इसी दौरान ट्रक चालक भागने का प्रयास करने लगा, किसी तरह पुलिस ने उसे दबोचा। रोकने के बाद चालक ने सुरेश और कांस्टेबल देवेंद्र सिंह के साथ अभद्रता की और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। हिरासत में लेने के बाद चालक ने पूछताछ में अपना नाम सतीपाल पुत्र किशनलाल निवासी टपंका अहमदगढ बुलंदशहर यूपी बताया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि ट्रक को सीज कर दिया है।

Share News