Haridwar Police

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस बुला ली, उसके बाद क्या हुआ, पढिए

फरमान अली।
लक्सर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत गांव की युवती अपने ही गाव के युवक से शादी करने पर अड़ गई। जब उसके परिवार वाले राजी नहीं हुए तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी। सूचना मिलने पर लक्सर कोतवाली पुलिस के अधिकारी ने युवती के घर पहुंचकर युवती के पक्ष को सुना। काफी जद्दोजहद के बाद युवती अपने परिवार वालो की बात मानने पर तैयार हुई।
जानकारी करने पर पता चला कि लक्सर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत युवती का उसके पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। हाल ही में परिजनों ने अपने समाज के एक परिवार में उसकी शादी की बात चलाई। कुछ दिन पहले युवती को उसकी शादी कही और होने के बारे में उसे जानकारी मिली तो उसने अपने परिवार की पसंद से शादी करने से साफ मना कर दिया।
साथ ही गांव के युवक से ही शादी करने की जिद करने लगी। लेकिन युवक के दूसरे बिरादरी से होने के कारण परिजन इस पर सहमत नहीं हुए। युवती प्रेमी युवक के साथ ही शादी करने की जिद पर अडी रही। लक्सर कोतवाली अधिकारी पुलिस बल के साथ युवती के गांव पहुंचे और युवती व उसके परिवार वालो से अलग-अलग बात की। बाद में पुलिस टीम की महिला पुलिस अधिकारी ने युवती को अलग बिठाकर मीटिंग की।मीटिंग के बाद आखिरकार युवती परिवार वालो की बात मानने को राजी हो गई। पुलिस ने बताया कि युवती ने अपने परिवार द्वारा पसंद किए गए युवक से ही शादी करने पर अपनी मंशा जाहिर की है।

read this also — कोविड कर्फ्यू आठ जून तक, नई गाइडलाइन में किसे मिली छूट, शराब की दुकानों के लिए क्या है आदेश

हरिद्वार में बनेगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, इस जगह के लोगों खुल सकती है किस्मत, प्रोपर्टी में आएगा उछाल

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!