IMG 20220811 WA0019

साईकिल अगरबत्ती के डिस्ट्रीब्यूटर व डीलर मीट का हुआ आयोजन, लोगों ने सराहा


Vikas Kumar.

देश की अग्रणी अगरबती निर्माता कंपनी साईकिल प्योर अगरबत्ती के डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर मीट का आयोजन होटल सोनिया प्राइवेट लिमिटेड रुद्रपुर में किया गया है डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर मीट में कम्पनी के नॉर्थ इंडिया हैड रूप रूप कृष्ण टंडन की अध्यक्षता में आयोजित हुआ.

कार्यक्रम जिसमे डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर के लिए कम्पनी की और से लॉन्च की विभिन्न योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी गई। इस मौके पर रुप रूप कृष्ण टंडन ने कम्पनी के न्यू उत्पाद फ्लूट अगरबत्ती को लॉन्च किया प्रेस वार्ता करते हुए उन्होने बताया की शुद्धता , गुणवत्ता और सुगुंध में नवीनता ही हमेशा कम्पनी की प्राथमिकता रही है।

इसके और मजबूत करने की दिशा में कम्पनी ने ग्राहक सेवा केन्द्र और एक वेबसाइट विकसित की है जिससे ग्राहकों को और बेहतर सेवा मिल सके आने वाले वक्त में कम्पनी अपने विस्तार और उत्पादों के प्रचार और प्रसार के लिए काफ़ी तैयारी कर रही है जिसका सीधा फायदा डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर को मिलेगा।

रूप कृष्ण टंडन ने बताया की उत्तराखंड में रोजगार की दिशा में हजारों लोग साईकिल प्योर अगरबती से जुड़े है तथा कम्पनी की प्राथमिकता हमेशा स्थानीय लोगों को रोजगार से जोड़ने की रही है उत्तराखंड में लगभग सभी जिला मुख्यालयों पर कम्पनी के प्रतिनिधि स्थानीय स्तर से नियुक्त किए गए हैं इस आयोजित कार्यक्रम में रुद्रपुर के सभी डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर मौजूद रहे।

Share News