Rape

महिला जेई से अश्लील हरकत मामला: ज़िला विकास अधिकारी गिरफ्तार, उत्तरकाशी का मामला


विकास कुमार।

पुरोला में मनरेगा की महिला जेई (अवर अभियंता) के यौन उत्पीड़न के आरोप में उत्तरकाशी के जिला विकास अधिकारी(डीडीओ)विमल कुमार को पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। एसपी मणिकांत मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। मंगलवार को जिला विकास अधिकारी विमल कुमार के खिलाफ महिला कर्मचारी ने कमरे में अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ करने के आरोप में थाना पुरोला में मुकदमा दर्ज कराया था।

IMG 20210825 WA0023


उत्तरकाशी के प्रभारी डीडीओ ने पुरोला में तैनात महिला जेई को गत दिवस ट्रांसफर के मामले में लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में बुलाया। जहां आरोपी ने महिला जेई पर जबरन सम्बन्ध बनाने का दबाव डाला। जेई ने विरोध किया तो आरोपी ने जबरन पकड़ते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला जेई ने बमुश्किल भागकर आरोपी से अपनी इज्जत बचाई।

इस मामले में महिला जेई ने आरोपी के खिलाफ कल रात ही पुरोला थाने में तहरीर दे दी थी। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कल ही कर दी थी। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आज सुबह सबेरे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुरोला में मुंशिफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद आरोपी के खिलाफ उत्तरकाशी विकास भवन, मोरी आदि जगह से भी कई आरोप चर्चा में आ गए हैं.

Share News