Suicide in Haridwar पिता की डांट से नाराज भाई—बहन ने की आत्महत्या, घर में ईद से पहले मातम पसरा

उत्तराखण्ड: शिकार पर निकले चार दोस्तों की मौत, पांचवा लापता, अब तक की जांच में क्या आया सामने


विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के टिहरी गढवाल जनपद के भिलंगना विकासखंड में जंगल में शिकार पर गए पांच युवकों में से चार की मौत हो गई, जबकि एक युवक लापता बताया जा रहा है। चारों युवक कुंडी गांव के रहने वाले थे और जबकि पांचवा युवक क्षेत्र के खवाडा गांव का है जो लापता बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सात युवक शनिवार देर शाम जंगल में शिकार के लिए गए थे।
इनमें से एक युवक को गलती से गोली लग गई, जिसके बाद तीन युवकों ने परेशान होकर संदिग्ध परिस्थितियों में जहर का सेवन कर लिया। इससे तीनों युवकों की भी मौत हो गई। बाद में इसकी जानकारी दूसरे युवकों ने गांव वालों को दी। गांववालों ने जंगल में तीन युवकों के पडा देखा।
गांववालों के मुताबिक संतोष सिंह निवासी कुंडी गांव को गलती से चली गोली चलने से मौत हो गई। इसके बाद गांव के तीन अन्य युवकों अर्जुन सिंह (23) पुत्र नैन सिंह, पंकज सिंह (24) पुत्र अब्बल सिंह व सोबन सिंह (23) पुत्र केसर सिंह ने जहर खाकर जान दे दी। फिलहाल प्रशासन ने चारों युवकों का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं राजीव (26) पुत्र प्रताप सिंह लापता/फरार बताया जा रहा है। जांच में ये भी सामने आया है कि राजीव की ही बंदूक लेकर युवक शिकार पर गए थे। उधर, घटना के बाद क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है।

Share News