wife killed her husband with the help of her lover gym trainer

जिम ट्रेनर पर दिल आया तो पत्नी ने कर दी पति की हत्या, चुना नायाब तरीका, लेकिन पकडी गई

चंद्रशेखर जोशी।
देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के नाथूवाला में प्रोपर्टी कारोबारी पंकज भट्ट की हत्या का खुलासा करते हुए उनकी पत्नी और पत्नी के कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर पंकज भट्ट की हत्या की थी। हालांकि हत्या के लिए दोनों ने शातिर तरीका अपनाया लेकिन पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक पाए और दोनों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

::::::::
कैसे की थी हत्या और क्यों पकडी गई
जांच अधिकारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि प्रभारी रायपुर दिलबर नेगी ने बताया कि 28 मई को पंकज भट्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पत्नी ने सामान्य हार्ट अटैक बताया था लेकिन परिजनों ने अनहोनी का शक जताया तो पुलिस जांच में जुटी। पोस्टमार्टम कराया गया लेकिन बहुत कुछ स्थिति साफ नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने पत्नी विजय लक्ष्मी भट्ट की कॉल डिटेल खंगाली तो मामला गडबड निकला। पत्नी विजय लक्ष्मी की देहरादून के ही एक जिम ट्रेनर दीपक पुत्र राम चंद्र निवासी अमल अतर्रा थाना रायपुर से लगातार बात हो रही थी। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो दोनों गुमराह करने लगे लेकिन पुलिस की पूछताछ के आगे टूट गए और अपना जुर्म कबूल कर लिया।
पत्नी विजय लक्ष्मी ने बताया कि जिम ट्रेनर दीपक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। इसी बीच पत्नी ने अपने पति की हत्या करने का प्लान किया। इसके लिए नींद की ज्यादा गोलियां देकर मारने का प्लान बनाया गया। पहले 26 मई को हत्या करनी थी लेकिन उस दिन दीपक का जन्म दिन था बाद में ये काम 27 मई को किया गया।

::::::
पंकज ने पकड ली थी अपनी पत्नी की बेवफाई
जांच में ये भी बात सामने आई कि विजयलक्ष्मी और पंकज में आपसी झगडे होते रहते थे। इस बीच पकंज ने अपनी पत्नी के दो फोन भी पकडे थे जिसमें दीपक और उसकी पत्नी के कई फोटो थे। ये बात पंकज के परिजनों को भी पता थी, जो बात में शक का आधार बनी। दीपक ने पूछताछ में बताया कि 2018 में दोनों की मुलाकात बॉडी टेंपल जिम में हुई थी। तभी से दोनों एक दूसरे से मिलते थे और दीपक से बार—बार मिलने के लिए घर बुलाती थी। जब दीपक को अफेयर के बारे में पता चला गया तो उसने हत्या का षडयंत्र रचा। हत्या वाले दिन भी नींद की गोली खिलाने के बाद दीपक विजयलक्ष्मी दोनों मिले थे।

read this also हरिद्वार के जिम में जिम ट्रेनर का युवती से सेक्स करते हुए वीडियो वायरल, केस दर्ज

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!