Van Daroga online exam 2021 scam in uttarakhand stf registered case

UKSSSC Paper leak Case: एसटीएफ के हत्थे चढें सिपाही, उधम सिंह नगर में तैनात है, अब तक 31 गिरफ्तारी

विकास कुमार।
यूकेएसएसएससी प्रश्न पत्र लीक मामले उत्तराखण्ड एसटीएफ ने बडी कार्रवाई करते हुए विनोद जोशी .पुत्र रमेश जोशी निवासी सितारगंज उधमसिंह नगर को साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया है। विनोद जोशी सिपाही के पद पर तैनात है। आरोपी का भाई मनोज जोशी जो कनिष्ठ सहायक के पद पर था एवं पूर्व में गिरफ्तार होकर वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में है। uksssc-paper-leak-case-police-constable-arrested-in-uttarakhand
अभियुक्त विनोद जोशी द्वारा अपने भाई के साथ मिलकर वीडीओ/वीपीडीओ भर्ती में कई परीक्षार्थियों को परीक्षा से एक रात पहले कुंडेश्वरी में एक घर उपलब्ध कराया गया था जहां पर अन्य अभियुक्तों द्वारा कई परीक्षार्थियों को रात में प्रश्नपत्र हल करवाया गया था साथ ही कई परीक्षार्थियों को अपनी कार से एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाने के साक्ष्य पर गिरफ्तार किया गया है।
एसटीएफ इस मामले में अब तक 31 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें यूपी के नकल माफिया से लेकर उत्तराखण्ड के भाजपा नेता अब निष्कासित हाकम सिंह रावत, सिपाही, कोर्ट कर्मचारी, यूपी के जल संस्थान के इंजीनियर, सरकारी टीचर और अन्य लोग शामिल हैं। इस मामले में एसटीएफ ने कई और लोगों को भी रडार पर लिया है जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें: Click Here

खबरों को व्हाट्सएप पर पाने के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े क्लिक करें

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!