file photo

मानव तस्करी: सेक्स रैकेट से आजाद कराई गई तीन टीवी एक्ट्रेस, एक एक्टर भी गिरफ्तार


ब्यूरो।
मानव तस्करी के एक हाई—प्रोफाइल रैकेट का खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस ने तीन टीवी एक्ट्रेस को आजाद कराया है। इन सभी को लालच देकर​ जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला गया था। वहीं रैकेट में एक एक्टर को भी गिरफ्तार किया गया है, जो छोटे मोटे फिल्म प्रोजेक्ट में काम कर चुका है। पुलिस ने तीनों एक्ट्रेस को सुधार गृह भेज दिया है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब टीवी एक्ट्रेस या फिल्म से जुडी अदाकार सेक्स रैकेट में पकडी गई है। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुकी है। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की कई अदाकारा इस रैकेट में पकडी जा चुकी है।
मुंबई क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है, जिसमें बॉलीवुड में संघर्ष कर रही लडकियों और बेले डांसर का प्रयेाग किया जा रहा है। होटल में प्रोक्सी कस्टमर बनकर पुलिस ने रेड की और मौके से तीन एक्ट्रेस को आजाद कराया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये तीनों टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं हालांकि इनमें से कोई भी ऐसी नहीं है, जो बडी फिल्म या बडा किरदार के रूप में सामने आई हो।
वहीं एक पार्ट टाइम एक्टर को भी गिरफ्तार करने का दावा पुलिस ने किया है। पुलिस ने बताया कि दस लाख रुपए में तीन ​एक्ट्रेस की डील की गई थी। ये रेड गोरेगांव स्थित एक पांच सितारा होटल में मारी गई थी।

Share News