three tourists killed in road accident in uttarakhand after car fell into alknanda river in chamoli

हादसा: बद्रीनाथ हाई—वे पर यात्रियों की कार अलकनंदा नदी में गिरी, तीन यात्रियों की मौत, तीन घायल


विकास कुमार।
चमोली जनपद में बद्रीनाथ हाईवे पर रविवार शाम नोएडा के यात्रियों की कार अनियंत्रित होकर अलकनंदा नदी में जा गिरी। इसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं। जिनको रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है यात्री ब्रदीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे थे। वहीं रुद्रप्रयाग में एक यात्री के उपर बोल्डर गिरने से उसकी मौत हो गई। यात्री कानपुर का बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है। घटना की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आॅपरेशन शुरु किया। बारिश के कारण बचाव कार्यों में काफी बाधा का सामना करना पडा। बताया जा रहा है कि कार में हरेंद्र सेक्टर 11 नोएडा, सुशील अवाना सेक्टर 12, अक्षित चौहान सेक्टर 46, दीपक सेक्टर 27, अरविंद सेक्टर 82, संदीप तंवर सेक्टर 11 (सभी निवासी नोएडा) सवार थे। पुलिस के मुताबिक एक शव बरामद कर लिया गया है जबकि दो लापता है। वहीं तीन लोग घायल है। मृतकों और घायलों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

:::::::::::::::
युवक के उपर गिरा बोल्डर मौत
वहीं दूसरी ओर रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय में गौरीकुंड हाईवे पर संगम बाजार के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। कोतवाल जयपाल नेगी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त अंकुर अवस्थी (27) निवासी कानपुर, सिसमौं के रूप में हुई है। वह बदरीनाथ से लौट रहा था और रुद्रप्रयाग में रुकने के बाद उसे ऊखीमठ जाना था। मृतक के परिजनों को संपर्क कर शव को पोस्टमार्टम के लिए असप्ताल भेज दिया है।

Share News