Murder in Haridwar

उत्तराखण्ड: महिला को दफना कर लौट रहे काफिले पर बरसाई गोलियां, तीन की मौत, दस घायल, देखें वीडियो

फरमान अली।
पुरानी रंजिश को लेकर दो खानदानों में फिर एक बार खूनखराबा हो गया। लक्सर के खेडी खुर्द गांव में हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल बताए जा रहे है। पुलिस के मुताबिक एक पक्ष के लोग महिला का शव दफना कर घर लौट रहे थे और रास्ते में दूसरे पक्ष ने गोलियां बरसा दी। घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को गांव में हुई महिला की मौत के बाद उसे दफनाने के बाद किसी बात को लेकर फिर से दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई आरोप है कि दोनों पक्ष के युवकों ने एक दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में चली गोली कुछ लोगों को जा लगी।
जिन्हें पहले लक्सर और फिर रूड़की के निजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने हुसैन अहमद पुत्र तहमूर,शहजान उर्फ कालू पुत्र अमिद हसन, कैफ पुत्र तस्लीम समस्त निवासीगण खेड़ी खुर्द को मृत घोषित कर दिया।तथा तहीर पुत्र लतीफ, सैफ पुत्र इंतखाब, गय्यूर व रिजवान पुत्रगण जहीर घायल हो गए। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रूड़की स्थित सिविल अस्पताल लाया गया। इस सम्बंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से विवाद चला आ रहा था जिसमें आज एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गई है आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी गयी हैं।तथा एहतियातन पुलिस तैनात कर दी है।

test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!