IMG 20211023 WA0055

Haridwar: छात्र की गोली मारकर हत्या, कल से लापता था छात्र, हंगामा


अतीक साबरी
कल से लापता छात्र का खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई ।छात्र की गोली मारकर हत्या की गई है। वहीं गुस्साए परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगाया हंगामा बढ़ते देख भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लहबोली गांव निवासी 18 वर्षीय मंजीत पुत्र अशोक कक्षा 11 का छात्र है वह मखदुमपुर स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ता है और कल उस समय से लापता था जब वह स्कूल गया था और वापस नहीं आया परिजन उसकी तलाश में जुटे थे इसके साथ ही सूचना पुलिस को दी थी वही आज शाम मखदुमपुर स्थित है खेत में काम कर रहे लोगों ने सूचना दी कि वहां पर एक शव पड़ा हुआ है सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया। शिनाख्त में शव मनजीत का निकला। वहीं जांच करने पर पता लगा कि उसकी मौत गोली लगने से हुई है। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने देवबन्द मंगलौर रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया।

परिजनों का आरोप है कि मनजीत की हत्या की गई है उन्होंने मांग की कि उसके हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए कहा कि जब तक हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वह हाईवे जाम रखेंगे वहीं ग्रामीणों की भारी भीड़ देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के अधिकारी परिजनों से वार्ता कर उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की जाएगी किसी कीमत पर घटना के अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी था।

Share News