sp singh engineer door to door campaign

एसपी सिंह इंजीनियर का मास्टर स्ट्रोक, वन—खनिज संपदा पर स्थानीय लोगों का होगा अधिकार, किया प्रचार


विकास कुमार।
ज्वालापुर विधानसभा से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर ने गुरुवार को ज्वालापुर विधानसभा के पीतपुरा गांव में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने ज्वालापुर की स्थानीय जनता से विकास के मुद्दों पर वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि ज्वालापुर विधानसभा का बडा हिस्सा राजाजी पार्क से लगा हुआ है और यहां के वन व खनिज संपदाओं पर यहां के स्थानीय लोगों का अधिकार होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी जीतने के बाद स्थानीय लोगों को जंगलों, नदियों और यहां से निकलने वाले खनिजों पर अधिकार दिलाने का काम करेगी।

WhatsApp Image 2022 02 03 at 19.01.29


उन्होंने कहा कि स्टोन क्रेशर लगाने के लिए लाइसेंस सिस्टम में सुधार कर स्थानीय लोगों को लाइसेंस दिलाया जाएगा और लाइसेंस के साथ—साथ स्थानीय लोगों को स्टोन क्रेशर लगाने के लिए कम ब्याज दरों पर ऋण भी मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए आजाद समाज पार्टी काम कर रही है। क्योंकि, ना तो कांग्रेस के पास विजन है और ना ही भाजपा के पास। भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने जिस तरीके से पिछले पांच सालों से ज्वालापुर की जनता को ठगा है, वो सबने देखा है। ज्वालापुर की जनता को ये सोचना होगा कि क्या रेप के आरोपी भाजपा विधायक सुरेश राठौर के पास क्या कोई मां—बहन बेटी किसी काम के लिए जा सकती है। जिस भाजपा विधायक ने अपनी पार्टी की नेत्री का ही यौन शोषण किया हो, उससे क्या उम्मीद की जा सकती है।
उन्होंने कहा कि दलित, पिछडों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, किसानों और मजदूरों की लडाई सिर्फ और सिर्फ आजाद समाज पार्टी लड सकती है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार जनपद में हम कई सीटें जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस, भाजपा और बसपा का अहंकार खत्म् कर देंगे। उन्होंने लोगों से विकास के लिए आजाद समाज पार्टी को वोट देने की अपील की। इस दौरान उनके साथ बडी संख्या में लोग मौजूद रहे और अपना आशीर्वाद दिया।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News