sex racket busted in dehradun two girl rescued two arrested

Sex Racket: महिला संचालक सहित दो गिरफ्तार, दो युवतियां आजाद कराई, उत्तराखण्ड का मामला

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
देहरादून के एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनके कब्जे से दो युवतियों को भी आजाद कराया गया है। दोनों दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है। sex racket busted in dehradun two girl rescued two arrested
एएचटीयू प्रभारी हेमंत खंडूरी ने बताया कि क्लेमनटाउन झील के पास सूचना के आधार पर रेड की गई। कार में तीन युवती और एक युवक सवार था। जांच में पता चला कि दोनों युवतियों को जिस्मफरोशी के लिए ग्राहकों के पास भेजा जा रहा था। दोनों युवतियों से जबरन जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। जिनको आजाद कराया गया है। जबकि सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी सचिन कुमार(25) निवासी शाहबाजपुर पोस्ट बीकमपुर, थाना अहियापुर, जिला मुजफ्फरपुर बिहार हाल निवासी बांया खाला पार सेलाकुई और पूजा पांडे (30) पत्नी अविनाश पांडे निवासी कृष्णापुरी सरवरी सोडाला जयपुर राजस्थान हाल पता सिकंदरपुर गुड़गांव, हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढें: विवाहित महिलाएं, नौकरी पेशा और कॉलेज की लड़कियां भी आनलाइन सेक्स रैकेट में शामिल

———————————
आनलाइन चल रहा था पूरा रैकेट
पुलिस ने बताया पूरा रैकेट आनलाइन चलाया जा रहा था। ग्राहकों को पहले लडकियों के फोटो भेजे जाते थे। इसके बाद यूपीआई और अन्य आनलाइन माध्यमों से पैसे मंगा लिए जाते थे। इसके बाद ही डिलीवरी होती थी। पुलिस ने भी ऐसे ही दोनों को जाल बिछाकर पकड़ लिया।

ये भी पढें: हरिद्वार में कॉल गर्ल की आनलाइन होम डिलीवरी, आनलाइन सेक्स रैकेट, देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!