wife mudered

लव जिहाद: युवती को आश्रम से ले जाकर जिस्मफरोशी में धकेला, नेता-अफसरों पर लड़कियां भेजने का आरोप

विकास कुमार/अतहर अंसारी।
लव जिहार का शिकार युवती को हरिद्वार के आश्रम से ले जाकर गाजियाबाद में जिस्मफरोशी कराने के गंभीर आरोप में हरिद्वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। युवती की मां की शिकायत के आधार पर असम पुलिस ने ये मुकदमा दर्ज किया था जिसके बाद ये एफआईआर जांच के लिए हरिद्वार पुलिस को भेजी गई है। हरिद्वार पुलिस ने गुरुदेव आश्रम की इस घटना की जांच शुरु कर दी है।


क्या है पूरा मामला
नगर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि असम की रहने वाली एक महिला की बेटी को एक दूसरे मजहब का युवक बहला कर ले गया था। इसी साल जनवरी में शिकायत के बाद असम पुलिस ने युवती की बेटी और युवक को बरामद किया था। तब पुलिस ने लडकी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। बदनामी के डर से युवती को उसके परिजनों ने हरिद्वार स्थित गुरुदेव आश्रम भेज दिया था। बताया जा रहा है कि जून माह में युवती को गाजियाबाद के राजेश शुक्ला, मिथलेश शुक्ला, रानी व अन्य उसे अपने साथ गजियाबाद ले गए। जब लडकी की मां ने अपनी बेटी से बात करनी चाही तो रानी ने उसे बताया कि लडकी उनके पास है। लेकिन कुछ दिन बाद उनकी बात होनी बंद हो गई। इसी दौरान परिजनों को पता चला कि राजेश शुक्ला लडकियों से जिस्मफरोशी कराता है और इसके सबूत पेन ड्राइव के जरिए उनको मिल गए।
लडकी के परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि राजेश शुक्ला लडकियों को नेताओं और अफसरों के पास भेजता है इसलिए उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में असम जाकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद असम पुलिस ने मामला जांच के लिए हरिद्वार पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। वहीं हरिद्वार पुलिस ने अब गुरुदेव आश्रम को भी अपनी जांच के रडार पर ले लिया है। मामला बडा होने के कारण पुलिस सतर्कता से काम ले रही है।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के लिए हमारे व्हटसएप ग्रुप सें जुडे क्लिक करें-

Read This also सेक्स रैकेट: युवती सहित पांच गिरफ्तार, नैनीताल की युवती आजाद कराई, उत्तराखण्ड का मामला

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!