senior congress leader join sp singh engineer movement in jawalapur

पूर्व मंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता एसपी सिंह के साथ आए, कांग्रेस को बताया भाजपा की बी टीम

विकास कुमार।
ज्वालापुर में आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर लगातार कांग्रेस और बसपा को झटका दे रही है। इसी क्रम में एसपी सिंह इंजीनियर को यूपी के पूर्व मंत्री और बडे कांग्रेसी नेता असलम खान ने अपना समर्थन दे दिया है। आजाद समाज पार्टी के साथ आते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुसलमानों को वोट बैंक समझा है। जब भी मुसलमानों को हक देने की बात आती है तो कांग्रेस मुंह मोड लेती है। उन्होंने हरीश रावत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरीश रावत मुसलमानों को मजबूरी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी पूरे देश में कांग्रेस और बसपा का विकल्प बनेगी। दलित—मुस्लिम, पिछडों, गरीबों और किसानों के हक के लिए लडाई लडने वाली एक मात्र पार्टी बनने जा रही है।
उन्होंने कहा कि मेरा पूर्ण समर्थन एसपी सिंह इंजीनियर को है और अब उत्तराखण्ड ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश से लेकर पूरे देश में दलित मुस्लिम गठजोड, पिछडों, वंचितों, आदिवासियों, किसानों और मजदूरों का गठजोड मजबूत करने का काम किया जाएगा।
उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कभी दलित और मुस्लिम लीडरशिप को खडा नहीं होने देना चाहती है। एसपी सिंह इंजीनियर का टिकट इसीलिए काटा गया। उन्होंने कहा​ कि एसपी सिंह इंजीनियर के आजाद समाज पार्टी के साथ जुडने के बाद कई बडे दलित और मुस्लिम नेता अब आजाद समाज पार्टी के साथ हो चले हैं। उन्होंने कांग्रेस भाजपा की बी टीम के तौर पर काम करती है और हम अब हमने हक के लिए आजाद समाज पार्टी के साथ जुडकर सब की आवाज बनने का काम करेंगे।
वहीं एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि हम ज्वालापुर विधानसभा जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने ज्वालापुर के विकास के लिए पूरा रोडमैप तैयार किया है। इसमें वन और खनिज संपदाओं पर स्थानीय लोगों को अधिकार देने से लेकर दलित—अल्पसंख्यक और पिछले वर्ग की मां—बहनों और युवाओं के लिए रोजगार, शिक्षा भत्ता व्यवस्था के अलावा बुजुर्गों के लिए पेंशन की व्यवस्था की जाएगी। असलम खान के साथ बडी संख्या में लोगों ने आजाद समाज पार्टी का दामन थामा।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!