SDM Laksaar Sangeeta Kannojiya injured in accident driver killed in Haridwar

एसडीएम संगीता कन्नोजिया को कहां आई चोट, अब कैसी है तबीयत, प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या बताया

विकास कुमार।
रुडकी में सड़क हादसे का शिकार हुई लक्सर एसडीएम संगीता कन्नोजिया को हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। एम्स ऋषिकेश के मुताबिक संगीता मंगलवार करीब तीन बजे एम्स की ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच में बताया कि संगीता को सर्वाइकल स्पाइन इंज्युरी आई है। साथ ही माथे में गुम चोटें लगी हैं। चिकित्सकों के अनुसार उनके वाइटल्स ठीक हैं, मगर हाथ और पैर सुन हैं। चिकित्सकों ने इसकी वजह सर्वाइकल स्पाइन इंज्युरी को बताया है, एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। वहीं एम्स प्रशासन के मुताबिक संगीता बात कर पा रही है। SDM Haridwar Sangeeta Kannojiya admitted in Aiims Rishikesh

———————————
प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या बताया
एसडीएम संगीता कन्नोजिया अपने वाहन से रुडकी की ओर जा रही थी तभी सोलानी नदी के पास उनका वाहन तेज गति से आ रहे डंपर से टकरा गया। इसमें उनके चालक गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संगीता कन्नोजिया कार की पिछली सीट पर थी और उनकी गर्दन अगली सीट पर लटकी हुई थी। उनके चेहरे पर हल्के खून के निशान थे। उन्हें दरवाजे का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। जहां से उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और वहां से हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

———————————
निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने उठाया चालक का शव
वहीं घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ​खानपुर से विधायक उमेश कुमार भी पहुंचे और जमीन पर पडे चालक के शव को उठाने में पुलिसकर्मियों की मदद की। वहीं, जिलाधिकारी और एसएसपी हरिद्वार भी मौके पर पहुंचे।

———————
सीएम ने जांच के आदेश दिए
उधर, सीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी हरिद्वार को हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए हैं। वहीं दूसरी ओर चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!