IMG 20210915 133911

राजनीतिक पार्टी की यूथ विंग का प्रदेश अध्यक्ष निकला नशा तस्कर, साला गिरफ्तार, जीजा फरार


अतीक साबरी, कलियर।
स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हरिद्वार जिले के कलियर कस्बे में नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। नशा तस्करों से 9 किलो 720 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। एसटीएफ व कलियर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
हरिद्वार एसटीएफ प्रभारी प्रियंका भारद्वाज ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि हरिद्वार जिले के कलियर क्षेत्र में नशा तस्कर बड़े पैमाने पर नशे का धंधा कर रहे हैं। इस पर एसटीएफ व एंटी ड्रग टास्क फोर्स की संयुक्त टीम का गठन किया गया और कलियर पुलिस को साथ लेकर कलियर के मेहवड पुल से एक आरोपित को गिरफ्तार कर उसके पास से 09 किलो 720 ग्राम गांजा बरामद किया, पकड़े गए गांजे की कीमत 5 लाख से अधिक की बताई जा रही है।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सोयब पुत्र जहीरूद्दीन निवासी धोबे की पुलिया मदीना मस्जिद के पीछे इस्लाम नगर कस्बा व थानां पिलखुआ हापुड़ उत्तर प्रदेश हाल निवासी केयर औफ जाकिर बेडपुर कलियर इसने बताया कि वह काफी सालों से अपने जीजा जाकिर निवासी बेडपुर पिरान कलियर के कहने पर नशा खरीदने व बेचने का काम करता है। पूर्व में कई बार मेरे जीजा जाकिर एनडीपीएस के मामले में जेल भी जा चुके है, जाकिर अन्य तस्करों के माध्यम से नशे के धंधे को चलाता है। सोयब ने यह भी बताया कि उसके जीजा जाकिर उत्तराखंड में एक राजनीतिक पार्टी राषटीय रिपब्लिक पार्टी के युवा प्रदेश अध्य्क्ष भी है,कलियर में कई स्थानों पर जाकिर के फ्लेक्सी बोर्ड लगे हुए है, जाकिर हरिद्वार जिले में काफी समय से इस धंधे को करता चला आ रहा है, पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरोह के सरगना जाकिर की भी तलाश शुरू कर दी है।

कलियर एसओ धर्मेंद्र राठी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सोयब पर एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है, इसके जीजा जाकिर की गिरफ्तारी के लिए इसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।


पुलिस टीम
कलियर थानां प्रभारी धर्मेद्र राठी
हरिद्वार एसटीएफ प्रभारी प्रियंका भारद्वाज
सब इंस्पेक्टर गम्भीर सिंह तोमर
सब इंस्पेक्टर नीरज मेहरा
कांस्टेबल, बाबू खान, प्रताप दत्त शर्मा, अनूप नेगी, दीपक रावत, विनोद कुमार, महिला कांस्टेबल मनीषा।

Share News