Police arrested two woman in smuggling

महिलाओं से मौत का सामान तस्करी करा रहे माफिया, गिरफ्तार महिलाओं ने खोले तस्करों के राज


विकास कुमार।
पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए शराब तस्करों ने महिलाओं और युवाओं का प्रयोग शुरु कर दिया है। ऋषिकेश पुलिस ने कच्ची शराब तस्करी के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं पिछले कुछ समय से शराब तस्करी कर रही थी। जांच में ये भी बात सामने आई है कि पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए शराब तस्करों ने महिलाओं का प्रयोग किया था। ये कच्ची शराब गांव में तैयार कर ऋषिकेश में सप्लाई की जानी थी। क्योंकि फिलहाल शराब की दुकानें बंद है इसलिए कच्ची शराब बडे पैमाने पर तस्करी होकर शहरी क्षेत्र में आ रही है।

::::::::::::::::::
दर्शना और सुमित्रा कौर हुई गिरफ्तार
ऋषिकेश थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शहीद विकास गुरंग द्वार श्यामपुर के पास पास दो संदिग्ध महिलाओं को रोककर चेक किया तो उनके पास दो अलग-अलग प्लास्टिक की कैन में 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। दर्शना कोर और पत्नी श्री बलदेव सिंह निवासी रोसा फार्म गुमानीवाला श्यामपुर ऋषिकेश उम्र 45 वर्ष और सुमित्रा कौर पत्नी श्री मलकीत सिंह निवासी रूसा फार्म, गुमानीवाला, श्यामपुर ऋषिकेश उम्र 44 वर्ष को गिरफ्तार किया गया।

:::::::::::::::::::
कच्ची शराब ने बरसाया था कहर
हरिद्वार में कच्ची शराब पीने से चालीस से ज्यादा लोगों की मौत 2019 में हुई थी। बावजूद इसके हरिद्वार और ऋषिकेश के इलाकों में बडे पैमाने पर कच्ची शराब बनाई जा रही है, जिसे ग्रामीण इलाकों के अलावा शहरी क्षेत्रों में भी बेचा जा रहा है। हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि पिछले पंद्रह दिनों में तीस हजार से ज्यादा कच्ची सामग्री नष्ट की है और 100 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। जबकि पंद्रह से अधिक लोगों की गिरफ्तारी इसमें की है। हालांकि पुलिस कार्रवाई करने का दावा कर रही है लेकिन शहर में अभी भी कच्ची शराब की बडे पैमाने पर तस्करी हो रही है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए मैसेज करें : 8267937117

Share News