punjabi samaj leader target madan kaushik in haridwar

कन्हैया के करीबी नेता ने रेणू को लेकर मदन कौशिक पर बोला हल्ला, कार्रवाई की तैयारी


बिंदिया गोस्वामी।
हरिद्वार नगर निगम की पार्षद रेणू अरोड़ा के साथ भाजपा की एक बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की दो टूक हिदायत/नसीहत/लताड़ के बाद पंजाबी समाज के युवा नेता शेखर सतीजा ने मदन कौशिक पर पंजाबी समाज की नेत्री के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए बगावत का बिगुल बजा दिया है। लेकिन इस मामले में खास बात ये है कि शेखर सतीजा मदन कौशिक के खिलाफ जंग—ए—एलान करने वाले युवा भाजपा नेता कन्हेया खेवड़िया के बेहद करीबी हैं और ​माना जा रहा है कि कन्हैया खेवडिया के इशारे पर ही शेखर सतीजा ने पंजाबी समाज वाला गेम प्लान खेल मदन कौशिक को घेरने का प्रयास किया है।
शेखर सतीजा पंजाबी समाज के एक गुट के युवा जिलाध्यक्ष है और उन्होंने गुरुवार को बैठक कर रेणू अरोडा मामले में मदन कौशिक को घेरा और कहा कि मदन कौशिक का व्यवहार पंजाबी समाज की नेत्री केा अपमान करने वाला था। इससे समाज में नाराजगी है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब शेखर सतीजा की ओर से मदन कौशिक पर हमला किया गया है। कन्हैया खेवडिया के समर्थन में वो सोशल मीडिया पर मदन कौशिक के खिलाफ प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर हमलावर रहे हैं।

——————————————
क्या बोली रेणू अरोडा
रेणू अरोड़ा ने बताया कि मीटिंग में उन्होंने अपने वार्ड के एक पदाधिकारी की भूमिका पर सवाल खडे किए थे क्योंकि वो विकास कार्यों में लगातार बाधा उतपन्न करते रहे हैं। हालांकि बैठक में ऐसा कुछ नहीं हुआ था जैसा मुद्दा बनाया जा रहा है और जो भी है उसे बैठकर सुलझा लिया जाएगा।

——————————————
भाजपा का वोट बैंक है पंजाबी समाज
पंजाबी समाज का अस्सी प्रतिशत वोट भाजपा को मिलता है और मदन कौशिक की जीत में इनका अहम योगदान रहता है। अगर ये वोट बैंक नाराज हुआ तो मदन कौशिक को मुश्किल पेश आ सकती है। हालांकि इनके नाराज होने की संभावना बहुत कम है। हालांकि कुछ नुकसान जरुर होगा।

—————————————
क्या कन्हैया पर कार्रवाई तय है
कन्हैया खेवडिया को पहले ही युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष पद से हटाया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही हाईकमान कुछ कार्रवाई कर सकता है। क्योंकि जिला योजना समिति के चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने के मामले में पांच पार्षदों की जांच चल रही है और जल्द ही जांच रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News