लापता लड़की को लेने गई पुलिस टीम पर हमला, लड़की को छुड़ा ले गये आरोपी , मुकदमा

लापता लड़की को लेने गई पुलिस टीम पर हमला, लड़की को छुड़ा ले गये आरोपी , मुकदमा,,,,,

अतीक साबरी।
रोहतक: हरियाणा के रोहतक में उत्तराखंड की नैनीताल पुलिस के साथ लूट का मामला सामने आया है. नैनीताल पुलिस हरियाणा में एक लड़की की तलाश में गई थी. लड़की और उसके प्रेमी को लाते समय ही प्रेमी के परिजनों से पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया और लड़की और उसके प्रेमी को फिल्मी स्टाइल में छुड़ाकर ले गए. नैनीताल पुलिस ने शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. आरोपी के दो मोबाइल मौके पर गिर गए थे, जो पुलिस के पास है.

जानकारी के मुताबिक नैनीताल जिले के मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 साल की किरण भंडारी कुछ दिनों पहले अचानक लापता हो गई थी. लड़की के परिजनों ने मुखानी थाना क्षेत्र की आम्रपाली पुलिस चौकी में बीती 14 दिंसबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आम्रपाली चौकी के प्रभारी एसआई नीरज चौहान खुद मामले की जांच कर रहे थे. जांच के दौरान पुलिस को लड़की की मोबाइल लोकेशन हरियाणा में भिवानी के नजदीक गोपालवास गांव में मिली. नैनीताल पुलिस की एक टीम लड़की के परिजनों के साथ प्राइेवट गाड़ी से गोपालवास गांव पहुंची.
नैनीताल पुलिस ने बहल पुलिस की मदद ने गोपालवास के एक घर से किरण भंडारी को बरामद (Nainital girl in Rohtak) किया. लड़की यहां पर अपने प्रेमी अमित चौधरी के यहां रह रही थी. नैनीताल पुलिस (Nainital police in Rohtak) ने लड़की और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया और उन्हें गाड़ी से नैनीताल ले जा रही थी.
पुलिस के मुताबिक जैसे ही उनकी गाड़ी रोहतक में ड्रेन नंबर 8 आउटर बाइपास पर पहुंची, तभी एक गाड़ी ने पीछे से आकर उनका रास्त रोक लिया. उस कार में अमित चौधरी का भाई रवि, 4 लड़के और 2 महिलाएं सवार थी. सभी अमित के रिश्तेदार थे, उन्होंने पुलिस की गाड़ी से अमित और उसकी प्रेमिका को उतारने की कोशिश की, लेकिन जब वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए थे तो उन्होंने पिछली खिड़की का शीशा तोड़ दिया और अमित व उसकी प्रेमिका को पुलिस से छुड़ाकर ले गए. इतना ही नहीं आरोपी पुलिस के पास मौजूद केस से जुड़े कागजात भी छीनकर ले गए.
पुलिस टीम के विरोध के बावजूद भी आरोपी किरण भंडारी व अमित चौधरी को अपनी कार में लेकर फरार हो गए. हालांकि इस धक्का मुक्की में उन लोगों के 2 मोबाइल फोन मौके पर ही गिर गए थे. इसके बाद आम्रपाली पुलिस चौकी के प्रभारी नीरज चौहान ने रोहतक पुलिस को इस बारे में सूचित किया. जिसके बाद शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 147, 149, 353, 186, 341, 379 बी, 427, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!