Haridwar Police

सपरिवार दावत में गए मास्टरजी के घर चोरी करने वाला शातिर चोर दबोचा, जेवरात बरामद

adv.

विकास कुमार।
ज्वालापुर पुलिस के लिए सिरदर्द बनी धीरवाली चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान और जेवरात भी बरामद किए गए हैं। वहीं पुलिस चोरों के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।
घटना 17 फरवरी की है जब आनंद प्रकाश शर्मा पुत्र जी एल शर्मा निवासी मंगलम विहार धीरवाली के घर से लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया था। मास्टर जी तब पडोस में ही हो रही शादी में सपरिवार शरीक हुए थे और देर रात जब वो लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और लाखों के जेवर और नगदी पर चोर हाथ साफ कर चुके थे।
थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि रायवाला में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मुखबिर—ए—खास की सूचना पर भगवानपुर क्षेत्र में भगवानपुर पुलिस की सहायता से एक अभियुक्त फरमान पुत्र याकूब निवासी कस्बा व थाना नकुड़ जिला सहारनपुर को मय घटना मैं प्रयुक्त वैगन आर कार नम्बर DL9CJ 8420 समेत ग्राम चोली ख़ूबबन पुर के पास से समय करीब पांच बजे गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से करीब चार लाख रुपए के जेवरात बरामद किए गए हैं। जबकि अन्य आरोपी गुल्लू उर्फ तस्लीम पुत्र सलीम निवासी चांद पुर सहारनपुर, लाला उर्फ इकराम पुत्र इस्लाम निवासी गगल हैदी, इमरान पुत्र एहसान निवासी मछ्ली बाज़ार रुड़की फरार बताए जा रहे हैं। चोरी की घटना का खुलासा करने पर ज्वालापुर पुलिस चारों ओर भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है।

adv
Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!