online sex racket operated in Haridwar

विवाहित महिलाएं, नौकरी पेशा और कॉलेज की लड़कियां भी आनलाइन सेक्स रैकेट में शामिल

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
धर्मनगरी हरिद्वार में चल रहे जिस्मफरोशी के आनलाइन धंधे में विवाहिता महिलाएं, नौकरी करने वाली युवतियां और कॉलेज में पढने वाली लडकियां भी शामिल हैं। हमारी तहकीकात में आनलाइन लडकियों की होम डिलीवरी करने वाले ब्रोकरों ने जो फोटों भेजी उनमें कई विवाहिताएं थी, तो कई कॉलेज की लडकियां शामिल थी। जिनकी उम्र 20 साल से लेकर 28 साल तक थी। वहीं जब हमने फोटो भेजने वाले ब्रोकर से बात की तो उसने भी इस बात का जिक्र किया था कि उसके पास सभी तरह की लडकियां है, जिन्हें जिस्मफरोशी के लिए होटल से लेकर घरों तक में भेजा जाता है।

—————————————————
व्हट्सएप पर फोटो और फिर होती है डीलिंग
सेक्स रैकैट के आनलाइन जाल में जस्ट डायल से नंबर आने के बाद व्हट्सएपर ब्रोकर यानी दलाल खुद ही लडकियों के ढेर सारे फोटो भेजता है। इसके बाद रेट और फिर शुरु होता है डीलिंग का खेल। एक बार बात बनी ​उसके बाद पंद्रह मिनट के भीतर डिलीवरी हो जाती है। सबसे अहम बात ये है कि आप इन फोटो में से किसी को भी पसंद कर अपनी च्वाइस के अनुसार डिमांड कर सकते हैं। या फिर उस नंबर पर फोन कर या मैसेज कर दूसरी लडकियों के फोटो मंगा सकते है। इतना ही नहीं स्पेशल तौर पर किसी भी प्रकार की लडकियों की डिमांड पूरी करा सकते हैं।

————————————
हरिद्वार में गहरी जमी हैं जिस्फरोशी की जडें
जिस तरह से ब्रोकर लडकियों के चालीस—चालीस फोटो भेज रहे हैं और हरिद्वार में किसी भी जगह महज चंद मिनटों में डिलीवरी करने का दावा करते हैं। उससे साफ है कि हरिद्वार में जिस्मरोशी की जडें गहरी है। भले ही धंधा आनलाइन चला गया हो। एक अनुमान के अनुसार हरिद्वार शहर में करीब सौ से अधिक लडकियों को इस धंधे में लगाया गया है। ताकि कस्टमर की डिमांड चौबीस घंटे पूरी की जा सके।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!