Screenshot 20220726 182825 Chrome

हत्या: देवर के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, अवैध संबंध बने कारण, उत्तराखंड का मामला


विकास कुमार:-
काशीरामपुर मल्ला में एक महिला पर देवर के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप लगा है. घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने देखा कि मकान में बाहर ताला लगा हुआ है और अंदर से कूलर की आवाज आ रही है. आसपास के लोगों ने कोटद्वार थाने में सूचना दी!
कोटद्वार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़ा तो देखा कि रिंकू (38 वर्ष, पुत्र दयाराम गांव खेड़ी/जटगांव नहटौर जिला बिजनौर) चारपाई पर मृत पड़ा है. पोस्टमार्टम के लिए शव को कोटद्वार बेस अस्पताल भेजा गया! कोटद्वार कोतवाली प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि रिंकू के पिता दयाराम की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है. तहरीर में रिंकू के भाई ओमकार और पत्नी दीक्षा पर हत्या का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है!
रिंकू के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे की शादी के समय से ही पत्नी-पति में अनबन चलती आ रही थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही ओमकार मजदूरी करने के लिए कोटद्वार आया था. पुलिस ने रिंकू के भाई ओमकार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. रिंकू की पत्नी दीक्षा वारदात को आंजाम देने के बाद से फरार है.

Share News