IMG 20210817 161955

डबल मर्डर : बाजार के लिए निकली मां-बेटी की हत्या, पुलिस इस एंगल पर कर रही जांच


विकास कुमार।

देवभूमि उत्तराखंड में मां बेटी की हत्या कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना उधम सिंह नगर के जसपुर कोतवाली क्षेत्र के भोगपुर गांव की है जहां मां अपनी बेटी के साथ जसपुर खरीदारी करने के लिए निकली थी। रास्ते में दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर शवों को झाड़ियों में फेंक दिया। घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला जीत कौर अपनी दो बेटियों के साथ गांव में ही रहती थी। जीत कौर के पति की मृत्यु हो चुकी है जबकि उसकी बड़ी बेटी परमजीत कौर के तीन बच्चे हैं। उसका अपने पति से तलाक हो चुका है और वह अपने बच्चों के साथ अपनी मां व छोटी बहन के साथ रह रही थी। छोटी बहन की भी शादी हुई थी लेकिन एक साल पहले पति से विवाद के बाद वह भी घर पर ही थी। कुछ समय पहले छोटी बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी गई थी। शादी की तैयारियों के लिए परिवार बाजार में खरीदारी करने में जुटा था। इसी क्रम में मां जीत कौर और बेटी परमजीत कौर गांव भोगपुर से जसपुर के लिए मंगलवार सुबह खरीदारी करने निकले थे जहां रास्ते में उनकी धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई।

प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है क्योंकि लूट जैसे कोई सबूत इस मामले में अभी तक नहीं मिल पाए हैं। वही जिस तरीके से दोनों मां बेटी की हत्या की गई है उससे यह प्रतीत हो रहा है कि किसी ने बहुत ज्यादा गुस्से में मां बेटी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है और मां बेटी से मिलने वाले रिश्तेदारों और गांव वालों की फेहरिस्त तैयार कर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। वहीं घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है । लोग बहुत डरे हुए हैं और हर किसी की जुबान पर डबल मर्डर को लेकर कहानियां चल रही है। पुलिस ने जल्द वारदात का खुलासा करने का दावा किया है।

Share News