married woman eloped with lover arrested

हरिद्वार: दस साल छोटे लड़के से हुई दोस्ती तो पति के बीस लाख लेकर युवती फुर्र, ऐसे पकड़ी गई

विकास कुमार।
पूर्णिमा की रूपेश से दोस्ती स्टार मेकर एप के जरिए हुई जहां पूर्णिमा रूपेश की सुरीली आवाज सुनकर मदहोश हो गई। दोनों में नजदीकियां बढी और रूपेश पूर्णिमा से मिलने उसके घर जाने लगा। दस साल छोटा होने के कारण पूर्णिमा के पति और अन्य घरवालों को भी दोनों के बीच पनप रहे प्यार का एहसास नहीं हुआ लेकिन जैसे—जैसे प्यार परवान चढ रहा था पूर्णिमा के इरादे अब बदल रहे थे। पूर्णिमा आजादी चाहती थी और एक दिन पूर्णिमा अपने पति व दो बच्चों को अलविदा कहकर रूपेश के साथ घर से निकल गई। पूर्णिमा अकेले नहीं निकली थी बल्कि अपने पति की जमापूंजी और घर के सारे जेवरात जो लगभी बीस लाख रुपए के थे लेकर आई थी। दोनों ने सोचा कि गंगा किनारे एक आशियाना बनाएंगे जहां रूपेश गाने गायेगा और पूर्णिमा ढलती शाम में उसकी आवाज में खो जाएगी। लेकिन हरिद्वार पहुंचने से पहले ही लक्सर जीआरपी ने दोनों को दबोच लिया। अब दोनों 12 लाख रुपए की नगदी और करीब छह लाख से ज्यादा के जेवरात चोरी करने के कारण पुलिस हिरासत में हैं।

:::::::::::::::::::::::
दिल्ली के कॉल सेंटर में काम करता था रूपेश
जीआरपी लक्सर थाना प्रभारी किशोर चंद्र तिवारी ने बताया कि पूर्णिमा गुप्ता 36 साल की हैं बिहार के सहरसा की रहने वाली है और उनके दो बच्चे हैं जबकि पति कारोबारी हैं। वहीं रूपेश रविदास 26 पुत्र विजय रविदास नालंदा बिहार के रहने वाला है। रूपेश दिल्ली में कॉल सेंटर में काम करता था और मोबाइल एप स्टार मेकर पर गाने बनाता था जहां उसकी मुलाकता पूर्णिमा से हुई। ये प्रेम प्रसंग का मामला है हालांकि पति ने पांच लाख रुपए चोरी करने की रिपोर्ट दोनों के खिलाफ बिहार में दर्ज कराई है। फिलहाल वहां से पुलिस आने का इंतजार किया जा रहा है। ये भी बात सामने आई है कि पूर्णिमा को रूपेश की आवाज अच्छी लगी थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और रूपेश पूर्णिमा से मिलने उसके घर जाने लगा, जहां वो पूर्णिमा का रिश्तेदार बताता था। वहां से दोनों हरिद्वार आ गए लेकिन ट्रेन में गतिविधियां संदिग्ध लगने पर दोनों को पकड लिया गया।

read this also – हरिद्वार: कांग्रेस शक्ति व्ट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो से हंगामा, एडमिन युवा नेता को पार्टी से बाहर किया

बाबा का पलटासन: डॉक्टर भगवान का वरदान, वैक्सीन भी लगवाएंगे, एलोपैथी को बताया श्रेष्ठ, जाने क्या—क्या कहा

मशहूर मॉडल स्मैक के साथ देहरादून में गिरफ्तार, तस्कर साथी भी दबोचा गया

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!