rishikesh man drowned in ganga river

कारोबारी जहर खाकर गंगा में कूदा लेकिन पहाड़ी पर अटक गया, यमदूत से पहले पहुंची पुलिस बचाया

विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के ऋषिकेश के मुनिकी रेती इलाके में जहर खाकर गंगा में छलांग लगाकर खुदकुशी करने वाले देहरादून के कारोबारी को पुलिस ने बचा लिया। असल में कारोबारी स्कूटी खडी कर पहाडी से कूदा लेकिन दो चटटानों के बीच में फंस गया। वहीं तलाश में पहुंची मुनिकी रेती पुलिस ने रात भर बीच बारिश में कारोबारी को किसी तरह बचा लिया। हालांकि कारोबारी अपनी जान क्यों देना चाह रहा था इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन, कारोबारी का इलाज एम्स ऋषिकेश में किया जा रहा है।
थाना प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि व्यासी के पास शुक्रवार रात करीब साढे ग्यारह बजे सूचना आई कि राहुल अरोड़ा, काल्पिनिक नाम, निवासी चकराता रोड देहरादून अपने घर से आत्महत्या के इरादे से व्यासी पहुंचा है और उसने जहर खाने के बाद गंगा में छलांग लगा दी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो राहुल की स्कूटी कोडियाला के पास लैंडस्लाइड जोन खडी थी। वहीं आस—पास देखा तो सडक के नीचे बेहोशी की हालत में पत्थरों पर लटका हुआ था। तेज बारिश होने के कारण बचाव अभियान बहुत मुश्किल हो रहा था। ऐसे में जरा सी गलती या पैर फिसलने के कारण राहुल सीधे गंगा नदी में गिर जाता।
बेहोशी की हालत में राहुल को उपर उठाना भी मुश्किल हो रहा थ। लेकिन बडी मशक्कत के बाद राहुल को बाहर निकाला गया। इस बीच राहुल के परिजन भी पहुंच गए और राहुल को एम्स में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि राहुल घर में किसी बात को लेकर परेशान था जिस कारण उसने आत्महत्या करनी चाही।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!