Rape in Rishikesh Tapovan

भांग पिलाकर वॉल पेंटिंग करने वाली युवती से बलात्कार, युवक गिरफ्तार, महिला​ मित्र फरार

विकास कुमार।
नशा कराने के बाद दिल्ली निवासी युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती को अपने कमरे पर बुालया था जहां उसकी एक महिला मित्र पहले से मौजूद थी। बाद में युवती को भांग पिलाकर नशा कराया और उसके साथ बलात्कार किया।
घटना थाना मुनिकी रेती के तपोवन इलाके की है। पुसिल ने बताया कि 21 वर्ष द्वारा थाना मुनि की रेती पर लिखित तहरीर दी गई की वह वाल पेंटिंग का काम करती है और उमंग गांधी नामक युवक जिसे वह पिछले कुछ समय से जानती थी, ने दिनांक 25 अप्रैल की शाम को उसे वाल पेंटिंग के बहाने तपोवन स्थित अपने कमरे पर बुलाया जहाँ पर उसकी एक महिला मित्र और भी मौजूद थी। दोनों ने उसे भांग पिलाकर नशा करवाया और नशे में वह उसी कमरे में बेहोश हो गयी रात में उमंग गांधी द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। जिस के संबंध में थाना स्थानीय पर दाखिला तहरीर के आधार पर मु०अ०सं० 35/2021 धारा 376 आईपीसी बनाम उमंग गांधी व उसकी महिला दोस्त एविन पंजीकृत किया गया ।
त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को मुख्य नामजद अभियुक्त उमंग गांधी पुत्र श्री राजेश लाल निवासी 29/2 त्यागी रोड त्यागी रोड देहरादून हाल निवासी 13 बालक नाथ रोड राजापुरोहित तपोवन वाला गेस्ट हाउस मुनिकीरेती टि०ग० को अभियोग पंजीकृत होने के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। अभियुक्त की महिला दोस्त एविन की तलाश जारी है।

test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!