Joda gangrape case 7th accused arrested

अधर्म: पत्नी छोड़कर गई तो गाय की बछिया से किया गंदा काम, बेहोश


विकास कुमार।

हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र में एक गौशाला में गोवंश गाय की छोटी बछिया के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म के दौरान पकड़े जाने पर आरोपी युवक कपड़े छोड़कर भाग निकला। वही गोवंश इस घटना के बाद मूर्छित अवस्था में पड़ा पाया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। श्यामपुर ‌थाना प्रभारी अनिल चौहान के मुुताबिक गांव मंगोलपुरा निवासी रामकिशन ने शिकायत देते हुए बताया क‌ि ‌रविवार की सुबह बीरेन्द्र सैनी निवासी मंगोलपुर उसकी गोशाला में आया और उनके छोटे मवेशी के साथ दुष्कर्म किया।

रामकिशन का कहना है क‌ि जब वह गोशाला में आए तो मवेशी बेहोश अवस्था में थी। वहीं मौके पर बीरेन्द्र सैनी के कपडे व जूते मिले और वह गांव में भाग गया। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी बीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी श्यामपुर ‌अनिल चौहान ने बताया क‌ि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि विरेंद्र शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। लेकिन उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गई है। फिलहाल पुलिस घटना के अन्य सबूतों को तलाश रही है।

Share News