Kumbh mela corona testing scam order to file a case

कुंभ मेला घोटाला: जांच के बीच में इन सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश


विकास कुमार।
कोरोना जांच घोटाले में जिलाधिकारी हरिद्वार सी रविशंकर ने कुंभ के दौरान हुए कोरोना जांच घोटाले में मुकदमा दर्ज कराने के आदेश जारी कर दिए हैं। ये मुकदमा मैक्स कोरपोरट सोसायटी दिल्ली के खिलाफ होगा जिसने हरियाणा की हिसार स्थित नालवा लैब और दिल्ली की डा. लालचंदानी लैब के जरिए कुंभ में कोरोना टेस्टिंग की थी। Kumbh mela corona testing scam order to file a case
देहरादून में हुई जांच में इसका खुलासा हुआ था इसके बाद जिला प्रशासन इसकी जांच करा रहा है। जांच में शुरुआती गडबडी मिलने के बाद जिलाधिकारी हरिद्वार ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।
वहीं जिलाधिकारी सी रविशंकर ने बताया कि मैक्स कोरपोरेट ने पांच जगह टेस्टिंग की थी, इनमें कनखल, हरिद्वार देहरादून, रानापुर और श्यामपुर क्षेत्र हैं। इनमें से किसी भी जगह एजेंसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि देहरादून से इस संंबंध में आदेश जारी हुए थे। जिसके बाद ये फैसला लिया गया।

:::::::::::::
दिल्ली की है एजेंसी
मैक्स कोरपोरेट सोसायटी को हरिद्वार में टेस्टिंग के लिए मेला प्रशासन ने हायर किया था। ये एजेंसी आईसीएमआर की मान्यता वाली सूची में नहीं है जबकि इसने दो अन्य नालवा और डा. लालचंदानी लैब के जरिए काम किया था। इस एजेंसी ने कुंभ मेले के दौरान करीब सवा लाख टेसिटंग की थी, जिसकी जांच में गडबडी पाई गई है।

read this also — कोरोना जांच घोटाला: टेस्ट हरिद्वार में, मैसेज पहुंचा पंजाब, शिकायत पहुंची दिल्ली और पोल खुली देहरादून में,

कुंभ का कोरोना जांच घोटाला: हरिद्वार का हाउस नंबर 5 क्यों आया चर्चा में, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए मैसेज करें : 8267937117

Share News