Kitty scam of haridwar

सोशल वॉर: किट्टी घोटाले का जिन्न फिर बाहर निकला, मदन कौशिक पर हमलवार हुई कांग्रेस

विकास कुमार।
चुनाव के दौरान पुराने मुद्दे भी चर्चा का विषय बन रहे हैं। खासतौर पर हरिद्वार की हजारों गरीब जनता जिनमें महिलाएं ज्यादा थी के करीब पचास करोड से अधिक रुपए गबन करने के मामले में कांग्रेस भाजपा के प्रत्याशी मदन कौशिक पर हमलावर हो गई। असल में किट्टी घोटाला हरिद्वार शहर की दो भाजपा नेत्रियों ने अंजाम दिया था, दोनों ही मदन कौशिक की करीबी बताई गई। तब सोशल मीडिया पर किट्टी घोटाले के आरोपी गुरप्रीत कौर और उनके पति की फोटो मदन कौशिक के साथ खूब वायरल भी हुई। अब ये फोटो ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। किट्टी घोटाले के जरिए सोशल मीडिया पर मदन कौशिक को टारगेट किया जा रहा है जो काफी वायरल भी हो रहा है।
वरिष्ठ पत्रकार कुणाल दरगन बताते हैं कि किट्टी घोटाला ने तब हरिद्वार की जनता को झकझोर कर रख दिया था। 2017 चुनाव के बाद हुए इस घोटाले में शामिल नेत्रियों के खिलाफ सैकडों लोगों ने तहरीर दी थी। पुलिस ने गिरफ्तार भी किया लेकिन अब तक लोग अपने जमापूंजी के लिए दर दर भटक रहे हैं। दोनों नेत्रियां कहां हैं कुछ पता नहीं है। ये भी आरोप लगते रहे हैं कि दोनों ने कई बडे लोगों के साथ मिलकर प्रोपर्टी में पैसा लगाया और फिर जनता का पैसा लगाकर एनवक्त पर चंपत हो गई।

file photo: Kitty scam accused with Madan Kaushik and others

————————————————
क्या कहती है कांग्रेस
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एडवोकेट अरविंद शर्मा ने बताया कि क्ट्टिी घोटाले की मुख्य आरोपी गुरप्रीत कौर भाजपा की मंडल पदाधिकारी थी और मदन कौशिक की बेहद करीबी मानी जाती थी। अक्सर वो राजनीतिक कार्यक्रमों में मदन कौशिक के साथ रहती थी। गुरप्रीत कौर ने हरिद्वार की जनता को बडी चोट दी। तब मदन कौशिक पीडित लोगों के साथ खडे नहीं हुए। जनता के लिए मुद्दा है और हम इसकी आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता बदलाव चाहती है और हम जीतने के साथ ही किट्टी घोटाले से पीडित जनता को इंसाफ दिलाने का काम करेंगे, उनका हिसाब पूरा कराएंगे।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!