IMG 20211030 171232

दंगल 2022 का आगाज़: डेनिस, नमाज़, स्टिंग, भ्रष्टाचार पर शाह ने हरीश रावत को घेरा, किए ताबड़तोड़ हमले


विकास कुमार/अतीक साबरी।

उत्तराखंड में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। गृह मंत्री अमित शाह ने देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस सरकार और तत्कालीन मुख्यमंत्री व कांग्रेस के मौजूदा रहनुमा हरीश रावत पर ताबड़तोड़ हमले किए। यही नहीं गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की और जनता को भाजपा को एक और मौका देने की अपील भी कर डाली।

गृह मंत्री अमित शाह ने हरीश रावत पर हमला बोलते हुए कहा कि रावत साहब आपको जान गई है जनता, डेनिस शराब घोटाले पर आपको जवाब देना चाहिए। वहीं कांग्रेस के भ्रष्टाचार घपले घोटालों पर भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार घपले घोटालों का पर्यायवाची बन गई है। सुशासन सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा ही दे सकती है। उन्होंने हरीश रावत को चैलेंज देते हुए कहा कि वह अपनी घोषणाओं और हमारी घोषणाओं के बारे में कहीं भी दो-दो हाथ कर ले। हमने जो वादा किया वह पूरा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोक कल्याण का कार्य नहीं कर सकती है। उन्होंने हरीश रावत सरकार में नमाज के लिए शुक्रवार की छुट्टी दिए जाने के मामले में हरीश रावत को घेरते हुए उन्हें कहा कि शुक्रवार को नेशनल हाईवे बंद कर नमाज पढ़ने की छूट दे देते हैं।

शुक्रवार को नमाज पढ़ने की छूट देने की कोशिश की गई। हरीश रावत को सीएम पुष्कर सिंह धामी से सवाल करने से पहले अपना स्टिंग देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि आपदा में एक भी यात्री की जान नहीं गई। सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में जागरूक सरकार ने आपदा को बेहतर तरीके से हैंडल किया। उन्होंने कहा कि केदारनाथ धाम आपदा में बुरी तरह प्रभावित हुआ था। पीएम मोदी ने निर्माण कार्य शुरू कराए जो अब संपन्न होने जा रहे हैं। ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे लाइन सहित 85 हजार करोड़ के निवेश प्रोजेक्ट उत्तराखंड में केंद्र कर रहा है।

FB IMG 1635594208649

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गड्ढा बहुत बड़ा किया था जिसे भरने में 5 साल की नहीं एक और मौके की जरूरत है। मोदी-धामी हर घर तक खुशहाली लेकर आएंगे। उन्होंने जनता को समझाते हुए यह भी कहा कि रॉन्ग नंबर डायल ना कर देना वरना फिर भ्रष्टाचारी आ जाएंगे।

Share News