IMG 20220114 WA0001

कलियर पुलिस की बड़ी करवाई दो पर गुंडा एक्ट, दो पर जिला बदर की कार्रवाई,,


कलियर पुलिस की बड़ी करवाई दो पर गुंडा एक्ट, दो पर जिला बदर की कार्रवाई,,

अतीक साबरी।
कलियर पुलिस ने विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। पुलिस ने 2लोगों के विरुद्ध गुंडा एक्ट और 2 आरोपियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की है।
कलियर में आगामी विधानसभा चुनाव-2022 को निष्पक्ष, सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस ने अब तक 2 लोगों के विरुद्ध गुंडा एक्ट और 2 अभियुक्तों के विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई की गई है।

कलियर थानां प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तैयारी में जुटी है। उन्होंने बताया चुनाव को लेकर शांति व्यस्था भंग करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध धारा 107/116 सीआरपीसी के तहत चालानी कार्रवाई के तहत पाबंद किया गया जाएगा है। 2 व्यक्तियों कुर्बान पुत्र शकील, निवासी कलियर, सिराज पुत्र रहमान निवासी बंधा रोड रुड़की हाल निवासी पिरान कलियर के विरुद्ध गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई, 02 अभियुक्तों के सलमान पुत्र धन्नू निवासी पिरान कलियर, भोला पुत्र तुंगल निवासी रहमतपुर कलियर के विरुद्ध जिलाबदर की कार्रवाई की गई । उक्त आरोपित आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रह चुके है, जिन पर कार्रवाई की गई है।

Share News