Corona Warrior Aman Hans Ekta Hans

मिसाल: कोरोना मरीजों को फ्री खाना पहुंचा रहा ये युवा कपल, ये समाज सेविकाएं भी आगे आई, इन नंबरों पर करें कॉल

विकास कुमार।
हरिद्वार में कोरोना के 80 प्रतिशत मरीज घरों में होम आइसोलेट हैं और कई घरों में तो पूरा परिवार ही कोरोना ग्रस्त है। ऐसे में जबकि आस—पडोस के लोग और रिश्तेदार भी दूरी बना रहे हैं, हरिद्वार का युवा कपल कोरोना मरीजों को खाने की फ्री होम डिलीवरी दे रहा है। रोजना दो सौ से अधिक लोगों को खाना पहुंचाया जा रहा है। इसके लिए इन्होंने नंबर भी जारी किया है। जिस पर फोन कर आप खाना मंगा सकते हैं। यही नहीं हरिद्वार की कई समाज सेविकाएं भी अब आगे आई हैं और उन्होंने भी फ्री खाना पहुंचाना शुरु कर दिया है।

:::::::::::::
मिसाल बने अमन हंस और एकता हंस
कोरोना मरीजों को मुफ्त खाना पहुंचाने वाले अमन हंस बताते हैं पिछले साल कोरोना के दौरान उन्होंने आवारा पशुओं और जानवारों को चारा मुहैया कराया था, क्योंकि पिछले साल राशन बांटने वाले लोग ज्यादा थे। लेकिन इस बार कोरोना मरीज ज्यादा हैं और हमने ये प्लान किया कि कोरोना मरीजों को खाना फ्री उनके घर तक पहुंचाया जाएगा। इसके लिए उनकी पत्नी एकता हंस ने हामी भरी और हमने फ्री डिलीवरी शुरु कर दी। उन्होंने बताया कि रोजाना दौ से अधिक लोगों को खाना पहुंचाया जा रहा है। अमन हंस मध्य हरिद्वार में सैलून चलाते हैं और इनका एक ज्वालापुर में होटल भी है।

Corona Warrior Aman Hans Ekta Hans
खाना मंगाने के लिए इन नंबरों पर कर सकते हैं कॉल

:::::::::::::::::::
हरिद्वार की समाज सेविकाओं ने भी शुरु की रसोई
वहीं दूसरी ओर हरिद्वार की कई समाज सेविकाओं ने आगे आकर कोरोना मरीजों के लिए फ्री रसाई शुरु की है जो घर पर डिलीवरी करेगी। इंदु एनक्लेव की महिलाओं आरती नैय्यर,अवंतिका राणा,शिखा गुलाटी,एकता गुप्ता,मीनाक्षी भाजोराम,अंजू मल,अंजू सचदेवा,हेमा गुलाटी, प्रिया मोंगिया,अनिका अरोड़ा, हिमानी गुप्ता, श्वेता आदि ने घर में आइसोेलेट मरीजों के लिए भोजन की व्यवसथा की है। इसके लिए बुधवार से सेवाएं शुरु कर दी गई। पूरे कार्यक्रम का संयोजन देख रहे भाजपा नेता और जिला महामंत्री विकास तिवारी ने बताया कि हम हरिद्वार में ज्वालापुर, कनखल और मध्य व उत्तरी हरिद्वार के मरीजों को खाना पहुंचा रहे हैं। इसके लिए कई बहनें आगे आई हैं और रोजाना खाना तैयार कर डिमांड के अनुसार भेजा रहा है।

खाना मंगाने के लिए इन नंबरों पर कर सकते हैं कॉल
test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!