Harish Rawat

पूर्व सीएम हरीश रावत सहित राज्य में 200 करोना पॉजिटिव, हरिद्वार में सबसे ज्यादा केस


विकास कुमार।
सीएम तीरथ सिंह रावत के बाद पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हरीश रावत ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। यही नहीं उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से भी एहतियात बरतने की अपील की है। उधर, बुधवार को राज्य में हाल में सबसे ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं, बुधवार को 200 नए मामले सामने आए हैं, जो हाल ही में रिकार्ड किए गए सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस हैं। वहीं हरीश रावत ने जानकारी दी है कि उनके परिवार के चार लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
हरीश रावत ने एक दिन पहले ही परिवार के साथ होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया था और इसमें सोशल दूरी के नियमों व मास्क आदि के नियम का पालन नहीं किया गया था। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल कई लोग कोरोना की चपेट में आ सकते हैं। वर्तमान में राज्य में 1115 एक्टिव केस हैं।

————————————
हरिद्वार में सबसे ज्यादा केस, देहरादून और नैनीताल में भी बढे मामले
वहीं हरिद्वार में भी कोरोना के नए मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। पिछले दो माह में सबसे ज्यादा केस हरिद्वार में बुधवार को दर्ज किए गए है। बुधवार को 71 केस हरिद्वार में आए, जबकि देहरादून में 63 केस सामने आए हैं जबकि नैनीताल में 22 केस मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के रिकार्ड के अनुसार जनपद में 116 मरीज होम आइसोलेशन में जबकि 32 मरीज विभिन्न कोविड केयर सेंटरों में रखे गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना टेस्टिंग बढाई जा रही है जिसके बाद माना जा रहा है कि कोरोना के मामलों में इजाफा हो सकता है।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
Share News