DIG Gharwal ordered inquiry over viral post

डीआईजी गढवाल के सरकारी आवास में सेब के पेड़ की रखवाली मामले में नया मोड, जांच के आदेश


विकास कुमार।
डीआईजी गढवाल के पौडी स्थित सरकारी आवास में सेब के पेड के फलों की रखवाली बंदरों से करने के कथित संबंधित आदेश सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीआईजी कार्यालय से ऐसे किसी भी पत्र के जारी होने से इनकार किया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच कराने के आदेश दे दिए गए हैं।

::::::::::::::

FB IMG 1624692835030
सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है कथित आदेश


वायरल पत्र पर डीआईजी कार्यालय ने क्या कहा
देहरादून उत्तराखंड पुलिस में डीआईजी गढ़वाल के पौड़ी स्थित आवास को लेकर एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जबकि इस तरह के कोई आदेश न तो डीआईजी गढ़वाल रेंज ऑफिस से लिखित या मौखिक रूप से नही दिए गए थे। मामले में एसएसपी पौड़ी को जाँच के आदेश दिये गए है।
14 जून को लिखा गया एक एक पत्र वायरल कराया जा रहा है। जबकि आज 10 दिन बाद इसका सामने आना भी चौकाने वाला है। पत्र में डीआईजी के पौड़ी स्थित शासकीय आवास में एक पेड़ व उसके फल को बचाने के लिए कहा गया है जबकि स्वयं डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग को न तो ऐसी कोई जानकारी है। डीआईजी नीरू गर्ग को आज ही सोशल मीडिया के जरिए ये पत्र मिला है। डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग ने एसएसपी पौड़ी को जांच के आदेश दिए है इसमे पत्र किस आधार पर लिखा गया और कैसे वायरल कराया गया पर रिपोर्ट मांगी गई है। मामले में रिपोर्ट के आधार पर कारवाई होना तय माना जा रहा है।

Share News