congress leader join bjp after ticket refusal in uttarakhand

कट्टर कांग्रेसी बताने वाले ये नेता टिकट कटने पर भाजपा में चला गया, निकाल ली रिश्तेदारी


विकास कुमार।
खुद को कट्टर कांग्रेसी बताने वाले नेताजी ने टिकट ना मिलने पर भाजपा ज्वाइन कर ली। यही नहीं अब जिस सीट से भाजपा विधायक पर तीखे हमले किए जा रहे थे अब उनसे रिश्तेदारी का हवाला देकर वोट मांगने का काम किया जा रहा है। दल बदलने वाले नेताओं की फेहरिस्त में नया नाम जुडा है दलित नेता विशाल राठौर का। विशाल राठौर ज्वालापुर विधानसभा से टिकट मांग रहे थे और यहां ​से विधायक और भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठौर पर तीखे हमले कर नाकारा, नाकाबिल और ना जाने पता नहीं क्या क्या कह रहे थे।
ज्वालापुर विधानसभा से टिकट ना मिलने पर अब विशाल राठौर कांग्रेस छोड भाजपा में शामिल हो गए हैं। विशाल राठौर हरिद्वार विधानसभा में रहते हैं और उनकी नाराजगी देखते ही मदन कौशिक ने उडता कबूतर पकडने वाली रफ्तार से विशाल राठौर को अपने ठिकाने पर बिठा लिया। जो विशाल राठौर कहते थे कि वो कट्टर कांग्रेसी हैं और कांग्रेस में आखिरी सांस तक रहेंगे। कांग्रेस की विचारधारा के लिए भाजपाईयों से लड जाने वाले विशाल राठौर अब भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। ये भी महत्वपूर्ण है कि मदन कौशिक पर सबसे ज्यादा हल्ला भी विशाल राठौर भी बोलते रहे थे। नशा भ्रष्टाचार और कुशासन को लेकर विशाल राठौर ने मदन कौशिक को घेरा था। लेकिन अब मदन के ठौर पर बैठने के बाद विशाल राठौर मदन कौशिक को विकास पुरुष बता रहे हैं।

————————————
सुरेश राठौर मेरे सगे मामा, उनके लिए करेंगे काम
वहीं विशाल राठौर ने अब भाजपा विधायक व ज्वालापुर प्रत्याशी सुरेश राठौर को अपना मामा बना लिया है। विशाल राठौर ने कहा कि सुरेश राठौर मेरे सगे मामा है। अब मैं भाजपा में आ गया हूं और अब मामा को जीताने का काम करुंगा। इसके अलावा शहर सीट पर भी भाजपा के लिए काम करुंगा।

———————————

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

उत्तराखण्ड में खाता खोलने की रेस में पहुंची आजाद समाज पार्टी, कई सीटों पर बदले समीकरण

Share News