Minister Swami Yatishwaranand

तीरथ सिंह रावत को देखकर कौन से अफसर बैठे रहे, सीएम धामी बोले अफसरशाही पर होगी कार्रवाई

विकास कुमार।
अफसरशाही को लेकर नए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में कार्यकर्ताओं के समक्ष बड़ी बात कही है। सीएम धामी ने कहा कि अक्सर कार्यकर्ता शिकायत लेकर आते थे अफसर उनकी बात नहीं सुनते। अफसरशाही हावी है मैं आपको बताता हूँ जब पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री पद से हट गए और शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे तो वहां बैठे कुछ अधिकारी तीरथ सिंह रावत को देख कर उठे नहीं मैंने ये नोटिस किया है। ऐसे अधिकारी को समझना चाहिए तीरथ सिंह रावत डूबता सूरज नहीं है उनके और हमारे पुराने संबंध हैं। हमने मिलकर संघर्ष किया है ऐसे अधिकारियों को मैंने नोटिस में लिया है। उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं को सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री मैं नहीं बना हर कार्यकर्ता सीएम बना है। अफसरशाही करने वाले अधिकारी अपना व्यवहार शुधार लें वरना करवाई की जायेगी।

इससे साफ है नए सीएम पुष्कर सिंह धामी अफसरशाही को लेकर कितना गंभीर है और आने वाले दिनों में अफसरों की मनमानी पर लगाम लगने की उम्मीद है। वहीं इससे पहले उन्होंने हर की पैड़ी पर पूजा अर्चना की और पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी मुख्यमंत्री के लिए समय कम या ज्यादा नहीं होता है। बल्कि जो काम करना होता है उसके लिए एक दिन भी काफी होता है। उन्होंने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि हम अच्छा काम करेंगे और जनता को उसका निश्चित तौर पर फायदा होगा। 

वही कांवड़ मेले के आयोजन को लेकर उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। इसको लेकर एक मीटिंग की जा रही हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी से हमारी बात हुई है और जल्द ही इस मामले में फैसला लिया जाएगा। 

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!