BSP Yunus ansari aggresive campaign in haridwar

युनूस के हाथी ने तोड़फोड़ मचाई, सपा प्रत्याशी का सरेंडर, लालढांग में भी घुसा हाथी, मुकाबला रोचक

विकास कुमार।
हरिद्वार ग्रामीण पर चुनाव के आखिरी वक्त में बसपा के हाथी ने भाजपा और कांग्रेस के गणित बिगाड दिए हैं। हाजी युनूस अंसारी ने फेरपुर पट्टी पर जोरदार घुसपैठ करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी साजिद अंसारी का खेमा तहस नहस कर दिय। साजिद अंसारी ने बसपा के समर्थन में बैठने का ऐलान कर दिया। वहीं फेरुपुर पट्टी पर कांग्रेस और बसपा की मजबूत पडक के बाद लालढांग में जमे स्वामी यतीश्वरानंद का घेरा भी युनूस के हाथी ने काफी हद तक तोड दिया। लालढांग में भी हाथी घुसा और यहां दलित और मुस्लिम वोट बैंक में सेंधमारी की।
हाजी युनूस अंसारी ने कहा कि बसपा का जनाधार लगातार मजबूत हो रहा है। हम मुस्लिम और दलित समुदाय में सबसे अधिक मत लेने जा रहे हैं। जबकि अन्य समाज का भी भरपूर समर्थन हमें मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि साजिद अंसारी जो समाजवादी पार्टी से लड रहे थे उन्होंने बसपा को समर्थन दे दिया।
वहीं कांग्रेस से बसपा में गए वरिष्ठ मुस्लिम नेता नसीम अंसारी ने बताया कि कांग्रेस मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक के तौर पर प्रयोग करती है और इनका मुस्लिमों को अधिकार देने से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने कांग्रेस को कई साल खडा करने का काम किया लेकिन हरीश रावत ने 2017 में चुनाव हारने के बाद हम पर इल्जाम लगा दिए। मुकर्रम अंसारी को भी सरेआम दोष दिया गया। उन्होंने कहा कि दलित मुसिलम अब कांग्रेस की गलत सोच को समझ गया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!